Home /News /jharkhand /

jmm attacks former cm raghuvar das and bjp on pooja singhal case jhnj

2016 में नोटबंदी 2017 में पूजा सिंघल को क्लीन चिट, रघुवर बताएं जब्त नोटों के नंबर- JMM

आईएएस पूजा सिंघल प्रकरण को लेकर झारखंड में बीजेपी और जेएमएम आमने-सामने है.

आईएएस पूजा सिंघल प्रकरण को लेकर झारखंड में बीजेपी और जेएमएम आमने-सामने है.

Jharkhand Politics: जेएमएम प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि 2016 की नोटबंदी के बाद 2017 में पूजा सिंघल को क्लीन चिट दी गई. 16 से लेकर 19 के बीच क्या 2000 और 500 के नोट नहीं थे? लिहाजा रघुवर दास सार्वजनिक रूप से बताएं कि नोटों की सीरीज संख्या क्या है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के वार पर पलटवार करते हुए जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री मेमोंटम झारखंड का घोटाला भूल गए. उन्होंने कहा कि आईएएस पूजा सिंघल को क्लीन चिट देने पर पूर्व सीएम रघुवर दास ने सफाई दी कि अधिकारियों ने सिंघल को क्लीन चिट दी मैंने नहीं दी. 2000 और 500 के नोट जो ईडी के द्वारा पकड़े गए हैं ये हमारे समय का पैसा नहीं है. नोट का सीरीज नंबर रघुवर दास बताएं.

जेएमएम ने पूछा कि 2016 की नोटबंदी के बाद 2017 में पूजा सिंघल को क्लीन चिट दी गई. 16 से लेकर 19 के बीच क्या 2000 और 500 के नोट नहीं थे? रघुवर दास सार्वजनिक रूप से बताएं कि नोटों की सीरीज संख्या क्या है. जो मन में आता है रघुवर दास बोलते रहते हैं.

जेएमएम नेता ने कहा कि अब BJP के संपूर्ण कार्यकाल की जांच राज्य सरकार करेगी. राज्य निर्माण के बाद भारतीय जनता पार्टी के जो क्रियाकलाप हुए हैं. उनसब की गहन जांच होगी. उन्होंने बीजेपी आलाकमान से अपील करते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति को पार्टी से निकाल दिया जाए जो भ्रम फैला रहे हैं. इससे संघीय व्यवस्था पर आंच पड़ेगी.

गिरिडीह के जेएमएम विधायक सुदीव्य कुमार सोनू ने कहा कि रघुवर दास का आत्मविश्वास हिला हुआ है. मेनहर्ट घोटाला, टॉफी और टीशर्ट घोटाला, पूल निर्माण और पूजा सिंघल को क्लीन चिट देने की जांच की मांग जेएमएम राज्यपाल से करेगा. मुख्यमंत्री की पत्नी के नाम जमीन लेने के सवाल पर जेएमएम विधायक सुधीर कुमार ने कहा कि अगर उस समय मुख्यमंत्री की पत्नी को जमीन दिया गया तो वो साल 2014 था. उस समय रघुवर दास ही मुख्यमंत्री थे. 5 साल में उन्होंने जांच क्यों नहीं कराई.

Tags: BJP, CM Hemant Soren, JMM, Raghubar Das, रांची

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर