लाइव टीवी
Elec-widget

जेएमएम नेता अकील अख्तर ने थामा आजसू का दामन, पाकुड़ से होंगे प्रत्याशी

News18 Jharkhand
Updated: November 13, 2019, 3:54 PM IST
जेएमएम नेता अकील अख्तर ने थामा आजसू का दामन, पाकुड़ से होंगे प्रत्याशी
अकील अख्तर पाकुड़ से विधायक रह चुके हैं.

बीजेपी (BJP) के साथ गठबंधन के सवाल पर सुदेश महतो (Sudesh Mahto) ने कहा कि साझा कार्यक्रम और झारखंड के हितों के सवाल पर बातचीत अभी बाकी है.

  • Share this:
रांची. जेएमएम नेता व पूर्व विधायक अकील अख्तर (Akil Akhtar) ने सुदेश महतो (Sudesh Mahto) के सामने आजसू (AJSU) का दामन थाम लिया. उनके साथ पाकुड़ जिले के तीन सौ से ज्यादा जेएमएम कार्यकर्ता भी आजसू में शामिल हो गये. अकील अख्तर को आजसू पाकुड़ से उम्मीदवार बनाएगी. वो 2009 में कांग्रेस (Congress) के आलमगीर आलम को यहां पर चुनाव हरा चुके हैं.

आजसू कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भावुक होते हुए अकील अख्तर ने कहा कि जनता की सेवा के लिए अबतक राजनीति की है. जनता के साथ कभी बेइमानी नहीं करूंगा. उन्होंने कहा कि झारखण्ड के गांवों को मॉडल गांव बनाने का मौका सुदेश महतो को मिले, यही इच्छा है. सुदेश महतो के उपमुख्यमंत्री वाली गठबंधन सरकार ने बहुत काम किया था. सिर्फ पाकुड़ में 64 पुल-पुलिया बने थे.

अकील अख्तर ने जेएमएम का धन्यवाद करते हुए कहा कि जब वक्त आया कि बैठना है या फिर चलना है इस पर फैसला करने का, तो पाकुड़ के नौजवानों ने युवा नेतृत्व सुदेश महतो के साथ चलने का फैसला सुनाया. सुदेश महतो वादा निभाना जानते हैं.

सुदेश महतो ने कहा कि अकील अख्तर काम पर विश्वास करने वाले नेता हैं. आजाद भारत में पाकुड़ और संथाल के विकास के लिए अकील ने काफी काम किये. पाकुड़ की जनता उनका इंतजार कर रही है. अभी बहुत सारे लोगों पार्टी में शामिल होंगे.

बीजेपी के साथ गठबंधन के सवाल पर सुदेश महतो ने कहा कि साझा कार्यक्रम और झारखंड के हितों के सवाल पर बातचीत अभी बाकी है. कोई भी सूचना गठबंधन के विषय में होगा, तो सबसे पहले सूचना मैं मीडिया को दूंगा. उन्होंने कहा कि राज्य के हितों और स्वाभिमान के लिए खड़ा हूं.

(रिपोर्ट- दिवाकर तिवारी, उपेन्द्र कुमार)

ये भी पढ़ें- सुदेश महतो: 26 साल की उम्र में पहली बार बने विधायक, ऐसा रहा है सियासी करियर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...