Home /News /jharkhand /

jmm not took any decision in meeting on president election draupadi murmu yashwant sinha jhnj

राष्ट्रपति चुनाव में ना इस पार ना उस पार, अधर में JMM, बैठक के बाद साधी चुप्पी

जेएमएम की बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कोई फैसला नहीं लिया जा सका

जेएमएम की बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कोई फैसला नहीं लिया जा सका

JMM Meeting on Presidential Election: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जेएमएम की दो घंटे तक चली बैठक में कोई फैसला नहीं लिया जा सका. बैठक के बाद मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि किसके पक्ष में क्या करना है, इसके लिए एक बार और बैठक होगी. उसके बाद ही अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड मुक्ति मोर्चा ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर शनिवार को अहम बैठक बुलाई. पार्टी अध्यक्ष शिबू सोरेन की अध्यक्षता में यह बैठक हुई. जिसमें सभी विधायक और सांसद मौजूद रहे. बैठक मोरहाबादी स्थित शिबू सोरेन के आवास पर करीब दो घंटे तक चली. लेकिन कोई फैसला नहीं लिया जा सका. फिलहाल पार्टी ने अपने स्टैंड को लेकर चुप्पी साध ली है.

बैठक के बाद जेएमएम नेता और मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि बैठक में राज्य हित और देश हित के महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई. अभी तक हमलोगों ने फैसला नहीं लिया है कि किसके पक्ष में क्या करना है. एक बार और बैठक होगी. उसके बाद ही अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

दरअसल राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के नामांकन ने जेएमएम के लिए दुविधा खड़ी कर दी है. पार्टी देश को पहला आदिवासी राष्ट्रपति देने में अपना योगदान करे या फिर गठबंधन धर्म का पालन करे, इस पर जेएमएम में असमंजस बना हुआ है.

द्रौपदी मुर्मू मूल रूप से ओडिशा के मयूरभंज जिले की हैं. वो आदिवासी समुदाय संताल (संथाल) से ताल्लुक रखती हैं. झारखंड की पूर्व राज्यपाल रहीं है. जबकि विपक्षी उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का भी झारखंड से गहरा नाता है. यशवंत सिन्हा झारखंड की माटी से राजनीति करने वाले नेता के तौर पर जाने जाते हैं.

Tags: Draupadi murmu, Jharkhand news, Rashtrapati Chunav, Yashwant sinha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर