Home /News /jharkhand /

jmm protest at bjp office cm hemant soren ias pooja singhal ca suman kumar ed action jhnj

'IAS पूजा सिंघल के सीए पर सीएम हेमंत सोरेन का नाम लेने के लिए बनाया जा रहा दबाव', जेएमएम का बीजेपी ऑफिस पर प्रदर्शन

झारखंड में ई़डी की कार्रवाई पर सियासत गर्म है. रविवार को रांची में जेएमएम के नेताओं ने बीजेपी ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया.

झारखंड में ई़डी की कार्रवाई पर सियासत गर्म है. रविवार को रांची में जेएमएम के नेताओं ने बीजेपी ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया.

JMM News: जेएमएम के रांची जिलाध्यक्ष मुस्ताक ने कहा कि एक षड्यंत्र के तहत पूजा सिंघल के सीए सुमन कुमार पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का नाम लेने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है. इस षड्यंत्र को जेएमएम कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

रांची. झारखंड में अब हेमंत सोरेन सरकार और मुख्य विपक्षी दल बीजेपी के बीच बयानबाजी की राजनीति दो कदम आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है. ईडी की छापेमारी के बाद बीजेपी के द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का नाम घसीटे जाने के बाद जेएमएम के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं. अब प्रदेश की राजनीति सड़क पर उतर आई है. जेएमएम जिला कमिटी के द्वारा रविवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर प्रोटेस्ट का कार्यक्रम किया गया है. रांची के हरमू मैदान से जेएमएम के नेता और कार्यकर्ता झंडा – बैनर के साथ इस प्रोटेस्ट में शामिल हुए.

जेएमएम का ये प्रोटेस्ट कार्यक्रम आनन – फानन में लिया गया फैसला था. इस दौरान जेएमएम के रांची जिला अध्यक्ष मुस्ताक ने कहा कि एक षड्यंत्र के तहत गिरफ्तार सीए सुमन कुमार पर दबाव बनाया जा रहा है. सुमन कुमार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का नाम लेने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है. इस षड्यंत्र को जेएमएम कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. पिछले कुछ दिनों से राज्य के अंदर भ्रम की स्थिति फैलाकर राज्य सरकार को गिरने की बात कही जा रही है. लेकिन ऐसा कुछ भी होने वाला नहीं है . ये सब कुछ बीजेपी के राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा है.

जेएमएम के इस प्रोटेस्ट कार्यक्रम में पार्टी के बड़े नेता शामिल नहीं हुए. पूरी तरह से ये प्रोटेस्ट कार्यक्रम जिला कमिटी के द्वारा आयोजित था. जेएमएम के कार्यकर्ता इस दौरान बीजेपी प्रदेश कार्यालय तक पहुंचे. यहां केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई. हालांकि बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस के पदाधिकारी और जवान तैनात थे. इधर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अवनीश कुमार ने कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को प्रोटेस्ट करने का अधिकार है, पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उससे बीजेपी का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है.

Tags: BJP, CM Hemant Soren, Jharkhand mukti morcha, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर