• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • 'राजस्थान में कुछ नहीं हुआ तो अब झारखंड में हाथ-पैर मार रही बीजेपी, कर रही सरकार गिराने की साजिश'

'राजस्थान में कुछ नहीं हुआ तो अब झारखंड में हाथ-पैर मार रही बीजेपी, कर रही सरकार गिराने की साजिश'

जेएमएम महासचिव ने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है.

जेएमएम महासचिव ने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है.

Conspiracy to Topple Hemant Govt:जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि कर्नाटक, मध्यप्रदेश के बाद राजस्थान बीजेपी के निशाने पर था. लेकिन वहां मुंह की खाने के बाद पार्टी का अगला टारगेट झारखंड है. हेमंत सरकार को गिराने की साजिश की जा रही है.

  • Share this:
रांची. झारखंड में हेमंत सरकार (Hemant Govt) को गिराने की साजिश का खुलासा होने के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने इसे सीधे-सीधे बीजेपी (BJP) की साजिश करार दी है. साथ ही पार्टी ने सरकार में सहयोगी कांग्रेस को अपने विधायकों को सहेजने की सलाह दी है. शनिवार को पुलिस ने रांची के दो होटलों से तीन लोगों को गिरफ्तार किया. और दावा किया गया है कि ये लोग सरकार को गिराने की साजिश में जुटे हुए थे. इनके संपर्क में सत्तापक्ष के कई विधायक के होने का भी दावा किया गया है. इस पूरे मामले में एक बड़े उद्योगपति का भी नाम सामने आ रहा है. हालांकि वो बड़ा उद्योगपति कौन है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक, मध्यप्रदेश के बाद राजस्थान बीजेपी के निशाने पर था. लेकिन वहां मुंह की खाने के बाद उनका टारगेट झारखंड है. झारखंड में सरकार गिराने की साजिश चल रही है. लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई और कार्रवाई की गई है.

जेएमएम नेता के मुताबिक होटल में कई लोग ठहरे हुए थे, लेकिन पुलिस को देख वे समान छोड़ फरार हो गए. इससे कई तरह के संदेह पैदा होते हैं. भट्टाचार्य ने कहा कि ना तो झारखंड की जनता बिकाऊ है और ना लोकतांत्रिक तरीके से चुने हुए हमारे विधायक. हालांकि उन्होंने अपने विधायकों पर भरोसा जताते हुए कांग्रेस को अपने विधायकों को सहेजने की सलाह दी.

जेएमएम महासचिव ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से अलोकतांत्रिक व्यवहार किया जा रहा है, जो भयानक है. ऐसी साजिश के खिलाफ हमलोग चुप नहीं रहेंगे.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में गिरफ्तार तीन लोगों में से दो बोकारो के रहने वाले हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज