अपना शहर चुनें

States

JMM का निशाना- BJP मॉब लिंचिंग करने वालों को माला पहनाती है, लेकिन हेमंत सरकार ताले में रखेगी

जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य (फाइल फोटो)
जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य (फाइल फोटो)

जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले अपने कार्यकाल को भी देखें. बकोरिया कांड और मुख्यमंत्री आवास के पास हुई हत्या का मामला हमें भी याद है. बीजेपी को सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) से माफी मांगनी चाहिए.

  • Share this:
रांची. जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि झारखंड में कोरोना का जिस योजनाबद्ध तरीके सामना किया गया, ये देश के लिए एक मिसाल है. साढ़े 3 करोड़ की आबादी वाले राज्य में 50 लाख सफल टेस्ट कर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है. राज्य के प्रत्येक ब्लॉक में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) देने की व्यवस्था की गई है. शनिवार से वैक्सिनेशन का काम शुरू हो जाएगा.

जेएमएम प्रवक्ता ने कहा कि एक रिपोर्ट आयी है, जिसके मुताबिक 2004 में पहली जेपीएससी (JPSC) और 2008 जेपीएससी परीक्षा में 55 ऐसे अभ्यर्थियों को चिन्हित किया गया है, जो पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) और तत्कालीन जेपीएससी प्रमुख के करीबी रहे. इनलोगों ने अपने स्वजनों को भ्रष्टाचार के दम पर उत्तीर्ण करने का काम किया.





बीजेपी माला पहनाती है, लेकिन हेमंत सरकार ताले में रखेगी
बीजेपी पर निशाना साधते हुए जेएमएम नेता ने कहा कि मॉब लिंचिंग में शामिल लोगों को बीजेपी माला पहनाती है. लेकिन वर्तमान सरकार ऐसे लोगों को माला नहीं, बल्कि ताले में ही रखेगी.

यौन शोषण के आरोप में बीजेपी सांसद संजय सेठ के पीए की गिरफ्तारी पर सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बीजेपी में सेंगर और स्वामी चिन्मयानंद के कई चेले हैं. लेकिन इस मामले पर बीजेपी का कोई नेता सामने नहीं आया. लेकिन ओरमांझी कांड के बाद जिस तरह से बीजेपी की देवियों ने सरकार और मुख्यमंत्री पर हमला बोला, अब वे कहां चुप हैं.

बीजेपी मांगे सीएम से माफी 

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले अपने कार्यकाल को भी देखें. बकोरिया कांड और मुख्यमंत्री आवास के पास हुई हत्या का मामला हमें भी याद है. बीजेपी को स्वच्छ मन से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से माफी मांगनी चाहिए. मुख्यमंत्री बड़े दिल के व्यक्ति हैं, वो जरूर माफ कर देंगे. अगर बीजेपी उनसे माफी नहीं मांगेगी, तो जनात बीजेपी को कभी माफ नहीं करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज