लाइव टीवी

जेपी नड्डा का आज एक दिवसीय झारखंड दौरा, कोल्हान में करेंगे कई कार्यक्रम

News18 Jharkhand
Updated: September 20, 2019, 10:59 AM IST
जेपी नड्डा का आज एक दिवसीय झारखंड दौरा, कोल्हान में करेंगे कई कार्यक्रम
जेपी नड्डा का एक दिवसीय झारखंड दौरा (फाइल फोटो)

संथाल के साथ-साथ बीजेपी की नजर कोल्हान पर भी है. यहां विधानसभा की 14 सीटें हैं. 2014 के चुनाव में मोदी लहर के बाबजूद बीजेपी को इनमें से मात्र 5 सीटें मिली थीं.

  • Share this:
रांची. कोल्हान में पार्टी के चुनावी अभियान को गति देने के लिए कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज झारखंड आने वाले हैं. उनके इस दौरे को कई मायनों में अहम माना जा रहा है. जेपी नड्डा चाइबासा के फुटबॉल मैदान में कोल्हान प्रमंडल के शक्ति केन्द्र व बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे. उसके बाद दोपहर में सरायकेला टाउन हॉल में मिलेनियम वोटर्स (नये मतदाता) के सम्मेलन में युवा वोटरों को पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों से अवगत कराएंगे. 3.30 बजे जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित माइकल जॉन ऑडिटोरियम में प्रबुद्ध जन सम्मेलन में शामिल होंगे. रात 8 बजे वे रांची से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

संथाल और कोल्हान पर बीजेपी की खास नजर 

बता दें कि संथाल के साथ-साथ बीजेपी की नजर कोल्हान पर भी है. यहां विधानसभा की 14 सीटें हैं. 2014 के चुनाव में मोदी लहर के बाबजूद बीजेपी को इनमें से मात्र 5 सीटें मिली थीं. वहीं जेएमएम को 7, आजसू को एक और एक सीट गीता कोड़ा के खाते में गई थी.

पार्टी इस बार संथाल और कोल्हान को हाईटारगेट पर रखा है. यही वजह है कि संथाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के चुनावी शंखनाद के ठीक बाद कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा कोल्हान में जमीन मजबूत करने उतरे हैं. इससे पहले नड्डा का लोहरदगा, गुमला, पलामू और चतरा में दौरा हो चुका है.

रिपोर्ट- भुवन किशोर झा

ये भी पढ़ें- सीएम रघुवर दास के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं अजय कुमार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...