लाइव टीवी

देश में अब सबकुछ नहीं चलता, भ्रष्टाचारी या तो जेल में हैं या फिर बेल पर: जेपी नड्डा

News18 Jharkhand
Updated: December 4, 2019, 5:50 PM IST
देश में अब सबकुछ नहीं चलता, भ्रष्टाचारी या तो जेल में हैं या फिर बेल पर: जेपी नड्डा
जेपी नड्डा ने कहा कि झारखंड में नक्सलवाद घटा है. बीजेपी को एक और मौका मिलेगा, तो राज्य से नक्सलवाद का पूरी तरह से खात्मा हो जाएगा.

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि एक सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान को समझ में आ गया कि दिल्ली की गद्दी पर मोदी बैठा है.

  • Share this:
रांची. बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बेड़ो में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मांडर से बीजेपी उम्मीदवार देवकुमार धान के लिए वोट मांगा. और आदिवासी-पहाड़ी भाई-भाई का नारा देते हुए कहा कि यह चुनाव (Election) किसी को विधायक, मंत्री या मुख्यमंत्री बनाने के लिए नहीं है, बल्कि आने वाले दिनों में झारखंड (Jharkhand) की तस्वीर और तकदीर बनाने के लिए है. बीजेपी ने यहां पांच साल भ्रष्टाचारमुक्त शासन दिया. पांच साल पहले तक झारखंड और देश में, सबकुछ चलता है, जैसा माहौल था. लेकिन 2014 में नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद देश में राजनीति की स्थिति बदल गयी. अब सब कुछ चलता नहीं है. भ्रष्टाचारी या तो जेल में हैं या फिर बेल पर.

बीजेपी नेता ने कहा कि एक सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान को समझ में आ गया कि दिल्ली की गद्दी पर मोदी बैठा है. हमारी सरकार ने बालाकोट का भी मुकम्मल जवाब दिया. झारखंड में नक्सलवाद घटा है. बीजेपी को एक और मौका मिलेगा, तो राज्य से नक्सलवाद का पूरी तरह से खात्मा हो जाएगा. पीएम मोदी ने देश के लिए नासूर बने धारा 370 को समाप्त किया. 370 हटने के बाद जम्मू और कश्मीर आगे बढ़ रहा है और आतंकवाद घटा है. सरकार ने NIA कानून बनाया है. अब कोई भी आतंकवादी घटना को अंजाम देकर बच नहीं सकता. तीन तलाक पर मोदी सरकार ने फैसला किया.

जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर का मसला टालना चाहती थी, लेकिन मोदी सरकार में सभी लंबित मामले पर फैसला हुआ. रघुवर सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि जमीन हड़पने वालों के लिए महामिलावटी एक साथ हुए हैं. कुर्सी के लिए जेएमएम और कांग्रेस एकसाथ आए हैं.

(इनपुट- उपेन्द्र कुमार)

ये भी पढ़ें- नितिन गडकरी बोले- कांग्रेस ने परिवारवाद को बढ़ाया, बीजेपी ने देश को

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 5:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर