Home /News /jharkhand /

जज उत्तम आनंद मौत मामला: CBI ने लगातार दूसरे दिन होटवार जेल में बंद नंद कुमार उर्फ मामा से की पूछताछ

जज उत्तम आनंद मौत मामला: CBI ने लगातार दूसरे दिन होटवार जेल में बंद नंद कुमार उर्फ मामा से की पूछताछ

रंजय सिंह हत्याकांड के आरोपी नंद कुमार सिंह उर्फ मामा रांची के होटवार जेल में बंद हैं.

रंजय सिंह हत्याकांड के आरोपी नंद कुमार सिंह उर्फ मामा रांची के होटवार जेल में बंद हैं.

Judge Uttam Anand Death Case: सीबीआई की टीम लगातार दूसरे दिन रांची के खेलगांव स्थित होटवार जेल (Hotwar Jail) पहुंची है. और रंजय सिंह हत्याकांड के आरोपी नंद कुमार सिंह उर्फ मामा से पूछताछ की है. बता दें कि रंजय सिंह हत्याकांड की सुनवाई जज उत्तम आनंद की अदालत में चल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

रांची. धनबाद के जज उत्तम आनंद मौत मामले (Judge Uttam Anand Death Case) में सीबीआई की टीम लगातार दूसरे दिन रांची में सबूत तलाशने में जुटी है. सीबीआई की टीम लगातार दूसरे दिन रांची के खेलगांव स्थित होटवार जेल (Hotwar Jail) पहुंची है. और रंजय सिंह हत्याकांड के आरोपी नंद कुमार सिंह उर्फ मामा से पूछताछ की है. बता दें कि रंजय सिंह हत्याकांड की सुनवाई जज उत्तम आनंद की अदालत में चल रहा था.

इससे पहले गुरुवार को भी सीबीआई की टीम ने होटवार जेल नंद कुमार सिंह से तीन घंटे तक पूछताछ की. इसके लिए सीबीआई ने धनबाद के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी अभिषेक श्रीवास्तव की अदालत में आवेदन देकर होटवार जेल में बंद नंद कुमार से पूछताछ की अनुमति मांगी थी. अदालत ने सीबीआई को छह से आठ अक्टूबर के बीच पूछताछ की इजाजत दी. इसके बाद रांची के होटवार जेल में सीबीआई की टीम ने गुरुवार को नंद कुमार से लंबी पूछताछ की.

बता दें कि धनबाद के सिंह मेंशन से जुड़े रंजय सिंह की हत्या के मामले में नंद कुमार सिंह उर्फ मामा रांची के होटवार जेल में बंद हैं. रंजय सिंह झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह के बेहद करीबी थे. सीबीआई ने कोर्ट में दलील दी थी कि रंजय सिंह हत्याकांड हाई प्रोफाइल मामला है. इसमें 8 अगस्त 2018 से नंद कुमार सिंह जेल में बंद है. इस मुकदमे की सुनवाई उत्तम आनंद कर रहे थे. लिहाजा मामा से पूछताछ जरूरी है. जिसके बाद कोर्ट ने सीबीआई को पूछताछ की इजाजत दी.

बता दें कि धनबाद के जज उत्तम आनंद को मॉर्निग वॉक के दौरान टेंपो से धक्का मारा गया था. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इस घटना को सामान्य हादसा नहीं बल्कि इसके पीछे बड़ी साजिश की आशंका जताई गई है. झारखंड हाई कोर्ट की मॉनटरिंग में इसकी जांच का जिम्मा सीबीआई कर रही है.

Tags: CBI Probe, Jharkhand Judge Murder, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर