Home /News /jharkhand /

kamal bhushan shot dead in broad daylight in ranchi incident near galaxia mall bruk

रांची में दिनदहाड़े जमीन कारोबारी कमल भूषण की गोली मारकर हत्या, गैलेक्सिया मॉल से पास हुई घटना

Crime News: अपराधियों ने करीब 3 राउंड फायरिंग की, जिससे कमल भूषण के सिर पर भी गोली लगी थी. स्थानीय लोगों के अनुसार कमल भूषण अपनी गाड़ी में सवार थे और जैसे ही उनकी गाड़ी गैलेक्सिया मॉल के समीप रुकी, अपराधियों ने उन्हें अपना निशाना बनाया और उन पर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में दिनदहाड़े गोलीबारी की वारदात की घटना हुई है. गोलीबारी की इस घटना में जमीन कारोबारी कमल भूषण को गोली लगी जिन्हें इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, घटना में गंभीर रूप से घायल कारोबारी की रिम्स पहुंचते ही मौत हो गयी. वहीं अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद भागने के लिए स्थानीय व्यक्ति की स्कूटी को भी लूट ली.

बता दें, सोमवार को रांची के चर्चित जमीन कारोबारी कमल भूषण पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया. अपराधियों ने रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के व्यस्तम इलाके गैलेक्सिया मॉल के समीप इस घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए.

भागने के लिए छिन ली स्कूटी

जानकारी के अनुसार दो संख्या में आए अपराधियो ने इस वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी पैदल ही घटनास्थल पर पहुंचे थे और फिर वारदात को अंजाम देने के बाद नीरज नामक व्यक्ति को पिस्टल दिखा कर उनकी स्कूटी लूटकर फरार हो गए. वहीं घटना के बाद घायल को कमल भूषण को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, स्थिति को गंभीर देखते हुए घायल को रिम्स रेफर कर दिया गया लेकिन रिम्स पहुंचते ही उनकी मौत हो गई.

अपराधियों ने की 3 राउंड फायरिंग 

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने करीब 3 राउंड फायरिंग की, जिससे कमल भूषण के सिर पर भी गोली लगी थी. स्थानीय लोगों के अनुसार कमल भूषण अपनी गाड़ी में सवार थे और जैसे ही उनकी गाड़ी गैलेक्सिया मॉल के समीप रुकी, अपराधियों ने उन्हें अपना निशाना बनाया और उन पर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है. रांची सिटी एसपी अंशुमान कुमार का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और दो अपराधकर्मियों की भी शिनाख्त हुई है. जल्द ही ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

बेटी और दामाद पर भी चली थी गोलियां 

बता दें, पिछले कुछ महीनों पूर्व नामकुम थाना क्षेत्र के सदाबहार चौक के पास कमल भूषण की बेटी और दामाद पर गोलियां चली थी. उस वक्त बेटी ने न्यूज़ 18 को बताया था कि उसके पिता के द्वारा ही उसपर और उसके पति पर फायरिंग कराई गई है. हालांकि इस मामले में पुलिस को कोई भी खास सुराग हाथ नहीं लगे थे जिस वजह से मामला फिलहाल ठंडे बस्ते में ही पड़ा हुआ है.

Tags: Crime News, Firing, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर