अपना शहर चुनें

States

VIDEO: लालू से मिलने रिम्स पहुंचे काराकाट विधायक और पुराने मित्र

लालू प्रसाद (फाइल फोटो)
लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रिम्स के पेइंग वार्ड में काराकाट विधायक संजय यादव, लालू के पुराने मित्र और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता महेंद्र प्रसाद यादव पहुंचे.

  • Share this:
चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रिम्स (रांची) के पेइंग वार्ड में काराकाट विधायक संजय यादव, लालू के पुराने मित्र और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता महेंद्र प्रसाद यादव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में काफी दिनों से भर्ती लालू प्रसाद से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य और हालचाल की जानकारी ली.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलकर निकलने के बाद काराकाट विधायक संजय यादव ने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत पहले से कुछ बेहतर है. उन्होंने कहा कि अब लालू अपने ही कमरे में टहल पा रहे हैं. संजय यादव ने बताया कि इस दौरान बिहार की राजनीतिक मुद्दों पर भी लालू प्रसाद से चर्चा हुई.

संजय ने ये भी कहा कि भगवान यहां हैं तो बिहार में मन नहीं लगता. उन्होंने न्यायपालिका पर उम्मीद जताते हुए लालू की जल्द रिहाई की बात कही. वहीं लालू के पुराने मित्र और राजद नेता ने भी बताया कि लालू जी ने बिहार का हालचाल जाना.



 
ये भी पढ़ें:- सीबीआई फोन टैपिंग मामला: लालू ने पूछा फाइल मंगवाने वाले ‘मंत्री’ का नाम

ये भी पढ़ें:- लालू के ट्वीट पर सुशील मोदी का पलटवार, ‘घोटाला करने वाले किस सिद्धांत की बात कर रहे’

ये भी पढ़ें:- बीमार लालू यादव से रिम्स में उनके तीन समधियों ने की मुलाकात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज