Home /News /jharkhand /

रांची में एक बार फिर कश्मीरी युवकों से मारपीट, पुलिस ने 3 को हिरासत में लिया

रांची में एक बार फिर कश्मीरी युवकों से मारपीट, पुलिस ने 3 को हिरासत में लिया

रांची में कश्मीरी युवकों पर हमले के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

रांची में कश्मीरी युवकों पर हमले के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

Ranchi News: पीड़ित कश्मीरी युवक लंबे समय रांची में गर्म कपड़ों का व्यवसाय करते आ रहे हैं. पीड़ित की पहचान शमीर अहमद और बिलाल अहमद के रूप में हुआ. दोनों ने बताया कि कुछ युवक उनसे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया, लेकिन उनलोगों ने नारे लगाने से मना कर दिया. इसके बाद आरोपी युवकों ने उनकी पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के डोरंडा थानाक्षेत्र में कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. स्थानीय युवकों ने दो कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट की. इससे इलाके का माहौल गर्म हो गया. घटना की सूचना पर डोरंडा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी 3 युवकों को हिरासत में लिया. इससे पहले भी डोरंडा इलाके में कश्मीरी युवकों से साथ मारपीट की घटना सामने आई थी.

पीड़ित कश्मीरी युवक लंबे समय रांची में गर्म कपड़ों का व्यवसाय करते आ रहे हैं. पीड़ित की पहचान शमीर अहमद और बिलाल अहमद के रूप में हुआ. दोनों ने बताया कि कुछ युवक उनसे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया, लेकिन उनलोगों ने नारे लगाने से मना कर दिया. इसके बाद आरोपी युवकों ने उनकी पिटाई कर दी.

हालांकि आरोपी तरुण और अरविंद का कहना है कि कश्मीरी युवकों ने बीच सड़क में रिक्शा खड़ा कर दिया था. इससे आवागमन में परेशानी हो रही थी. इसी बात को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हुई. आरोपियों का कहना है कि ये लोग घर में अकेली महिला को देख घुस जाते हैं.

घटना की सूचना मिलने पर डोरंडा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों को हिरासत में लिया. एसआई एस खान ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जांच में जो भी बातें सामने आएंगी, उसके अनुसार आगे  की कार्रवाई की जाएगी.

घटना से डोरंडा थानाक्षेत्र में माहौल गर्म हो गया. बता दें कि इससे पहले भी डोरंडा में कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट की गई थी.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर