Home /News /jharkhand /

khiru mahto reached ranchi after becoming rajya sabha mp workers welcomed with 51 kg garland jhnj

राज्यसभा सांसद बनने के बाद रांची पहुंचे खीरू महतो, 51 किलो की माला से कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

कार्यकर्ताओं ने 51 किलो की माला पहनाकर खीरू महतो का स्वागत किया.

कार्यकर्ताओं ने 51 किलो की माला पहनाकर खीरू महतो का स्वागत किया.

राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने के बाद रांची पहुंचे खीरु महतो ने दावा किया कि इसका असर झारखंड में 2024 के विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा. जदयू अधिक से अधिक सीटें हासिल कर सत्ता समीकरण में बदलाव करेगी.

रांची. राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद झारखंड जदयू अध्यक्ष खीरू महतो शनिवार को रांची पहुंचे. रांची पहुंचने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया. 51 किलो की माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया. खीरू महतो ने कहा कि नीतीश कुमार ने उनपर जो भरोसा जताया है उसके लिए वो उनके सदा आभारी रहेंगे.

खीरु महतो ने दावा किया कि इसका असर झारखंड में 2024 के विधानसभा चुनाव में देखने को भी मिलेगा. जदयू यहां अधिक से अधिक सीटें हासिल सत्ता समीकरण में बदलाव करेगी. एक झारखंडी भूमिपुत्र को बिहार से राज्यसभा भेजकर नीतीश कुमार ने झारखंड जदयू को नई संजीवनी दे दी है. अब एक बार फिर जदयू झारखंड में मजबूत बनकर उभरेगी.

बता दें कि झारखंड में जदयू का संगठन काफी मजबूत माना जाता था. इसके कई विधायक भी जीत कर आए थे, लेकिन बाद में जदयू का केन्द्रीय नेतृत्व झारखंड प्रदेश संगठन को लेकर सक्रिय नहीं रहा. इसके कारण झारखंड में जदयू लगातार कमजोर होता गया. अब प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो को राज्यसभा भेजकर नीतीश कुमार ने झारखंड जदयू में जान फूंकने की कोशिश की है.

बिहार से राज्यसभा की पांच सीट और झारखंड से दो सीट के लिए निर्वाचन का कार्य शुक्रवार को संपन्न हुआ. राज्यसभा के लिए सभी सात प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए. जीत का प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए जेडीयू प्रत्याशी खीरू महतो भी बिहार विधानसभा पहुंचे थे.

Tags: Jdu, Jharkhand news, Rajya Sabha Elections, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर