लाइव टीवी

कीर्ति आजाद का हमला, बोले- बीजेपी में मेरे खिलाफ साजिश के सबसे बड़े खिलाड़ी थे जेटली

News18 Jharkhand
Updated: April 11, 2019, 7:44 PM IST
कीर्ति आजाद का हमला, बोले- बीजेपी में मेरे खिलाफ साजिश के सबसे बड़े खिलाड़ी थे जेटली
कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद

कीर्ति आजाद ने कहा कि मेरी घर वापसी हुई है और अपने पूर्वजों की धरती पर आया हूं. गोड्डा का बेटा हूं.

  • Share this:
पूर्व किक्रेटर और धनबाद सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कीर्ति झा आजाद ने केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. इस दौरान उन्होंने केन्द्रीय मंत्री को शकुनि तक कह डाला. रांची पहुंचने पर कीर्ति आजाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे.

केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कीर्ति आजाद ने कहा कि देश में ढाई लोगों की सरकार चलकर रही है. उनमें वित्त मंत्री अरूण जेटली हेराफेरी करने के बावजूद देश के खजाने पर कुंडली मारकर बैठ हुए हैं. बीजेपी में खुद की फजीहत पर उन्होंने कहा कि 26 साल पार्टी की सेवा करने के बाद जेटली के चलते उन्हें पार्टी छोड़ना पड़ा.

कीर्ति आजाद ने कहा कि मेरी घर वापसी हुई है और अपने पूर्वजों की धरती पर आया हूं. गोड्डा का बेटा हूं. 1982 से 1993, 11 वर्षो तक बोकारो में पहली और अंतिम नौकरी की. धनबाद आता-जाता रहा हूं. उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि राहुल गांधी ने उन्हें अपनी कर्म भूमि में काम करने के लिए भेजा है. वे संसद में धनबाद और झारखंड की आवाज बनेंगे.

कीर्ति आजाद ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने 2014 में किए गए वादे पूरे नहीं किए. इस बार जनता उनके जुमलों पर भरोसा नहीं करेगी. सीएम रघुवर दास पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि रघुवर दास ने 24 घंटे बिजली देने का वादा पूरा नहीं कर पाया. ऐसे में उन्हें जनता के बीच वोट मांगने का अधिकार नहीं है. झारखंड में जमीन लूट का उद्योग खोला गया. पलायन आज भी यहां जारी है.

इनपुट- अजयलाल

ये भी पढ़ें- कीर्ति और शत्रुघ्न के बाद यशवंत सिन्हा के कांग्रेस में जाने की अटकलें, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

इस केंद्रीय मंत्री की 5 साल में घट गई संपत्ति, पत्नी की आय में हुआ इजाफा
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2019, 7:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...