Home /News /jharkhand /

know where sakshi dhoni along with daughter jeeva had fun with ducks jhnj

जानें कहां साक्षी धोनी ने बेटी जीवा के संग बत्तखों के साथ की मस्तियां...

रांची में अपने फार्महाउस पहुंचकर साक्षी धोनी ने बेटी जीवा के संग बत्तखों के साथ मस्ती की.

रांची में अपने फार्महाउस पहुंचकर साक्षी धोनी ने बेटी जीवा के संग बत्तखों के साथ मस्ती की.

रांची स्थित धोनी के फार्म हाउस के तालाब में इनदिनों सैकड़ों बत्तख मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले साक्षी धोनी बेटी जीवा के साथ फार्म हाउस पहुंची और तालाब में तैरते बत्तखों को देखकर काफी खुश हुई थीं.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड में मानसून आने से पहले गर्मी चरम पर है. इस गर्मी का असर धोनी के फार्म हाउस में भी देखा जा रहा है. माही के फार्म हाउस में फिशिंग के लिए बनाए गए तालाब में इनदिनों सैकड़ों बत्तख मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले खुद साक्षी धोनी बेटी जीवा के साथ फार्म हाउस पहुंची थी और तालाब में तैरते बत्तखों को देखकर काफी खुश हुई थीं.

दरअसल फार्महाउस के बीचो-बीच बने इस तालाब को धोनी के निर्देश पर फिशिंग के लिए तैयार किया गया है. हालांकि अभी तालाब निर्माण को लेकर काफी काम बाकी है. इस तालाब में रोहू, कतला, पंगासिया और तेलपिया प्रजाति की मछलियां छोड़ी गई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक धोनी तीन-चार दिनों के अंदर ही रांची लौटने वाले हैं और परिवार के साथ इस तालाब के किनारे फिशिंग करते नजर आएंगे. धोनी फिलहाल आईपीएल में व्यस्त हैं. लेकिन जल्द ही वे रांची लौटने वाले हैं.

धोनी इस बार जितने दिन भी आइपीएल में व्यस्त रहे, उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा रांची में सिमलिया स्थित आवास पर ही रह रही हैं. लेकिन बीच बीच में साक्षी और जीवा धोनी की मां के साथ फार्महाउस जाती रहती हैं. गत बुधवार को भी ये तीनों फार्म हाउस पहुंचे थे.

करीब  43 एकड़ में फैले रांची के सैंबो में धोनी का फार्म बेहद अनूठा है. एक तरफ जहां बड़ा गौशाला बनाया गया है, तो दूसरी तरफ कड़कनाथ मुर्गियों के लिए पॉल्ट्री फार्म है. लेकिन इन दोनों के बीचोबीच एक बड़ा तालाब फिशिंग के मकसद से बनाया गया है.

Tags: Dhoni Farm House, MS Dhoni news, Ranchi news, Sakshi dhoni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर