अपना शहर चुनें

States

सावधान! रांची में फिर लौटा कोड़ा गैंग, अनोखे तरीके से करता है क्राइम

पुलिस ने डकैती के सभी 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने डकैती के सभी 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस गैंग के बारे में बताया था कि इसके सदस्य लोगों को गुमराह कर घटनाओं को अंजाम दिया करते हैं. गिरोह में महिलाएं और पुरुष भी हैं. ये लोग बैंक और बाजार जैसे इलाकों में रेकी कर लोगों को अपना शिकार बनाते हैं.

  • Share this:
पिछले कुछ दिनों से शांत पड़ा कोड़ा गैंग राजधानी रांची में फिर से सक्रिय हो गया है. सोमवार को शहर में लूट की तीन वारदातें हुईं. इन तीनों मामलों में कोड़ा गैंग के हाथ होने का शक है. क्योंकि इन तीनों वारदातों को जिस तरह से अंजाम दिया गया, वह कोड़ा गैंग के तरीके से मैच करता है.

कोड़ा गैंग के निशाने पर रांची!

कोड़ा गैंग के सदस्य गुमराह कर घटनाओं को अंजाम देते हैं. सोमवार को शहर में हुई तीनों वारदातों में यही पैटर्न देखने को मिला है. एसएन गांगुली रोड स्थित केनरा बैंक में तीन बदमाशों ने कैशियर को बातों में उलझाकर साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिये. हालांकि तीन में एक अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. दूसरी वारदात चुटिया थाना क्षेत्र स्थित पीपी कंपाउंड इलाके में हुई. यहां बदमाशों ने 10 रुपये का नोट गिराकर कॉन्ट्रैक्टर की कार से बैग उड़ा लिया. बैग में करीब 4 लाख रुपए थे. कुछ देर पहले ही कॉन्ट्रैक्टर ने बैंक से सारे रुपये निकाले थे. डेली मार्केट थाना क्षेत्र में भी एक व्यवसाई को चुना लगाने की कोशिश हुई. कोई सामान गिराकर गाड़ी में रखे बैग को उड़ाया गया. लेकिन गनीमत रहा कि उस बैग में कोई रुपया नहीं था. व्यवसाई ने इस मामले में कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई है.



बैंकलूट की घटना की जांच करती पुलिस

गुमराह कर बनाते हैं शिकार  

हाल में ही रांची पुलिस ने 7 सदस्यों को दबोचा कर कोड़ा गैंग का पर्दाफाश किया था. पुलिस ने इस गैंग के बारे में बताया था कि इसके सदस्य लोगों को गुमराह कर घटनाओं को अंजाम दिया करते हैं. गिरोह में महिलाएं और पुरुष भी हैं. ये लोग बैंक और बाजार जैसे इलाकों में रेकी कर लोगों को अपना शिकार बनाते हैं. इस गैंग का ताल्लुक बिहार से है.

ये भी पढ़ें- ना नकाब..ना बंदूक, बातों में फांसकर लूट

दुष्कर्म का वीडियो भेजकर महिला नेत्री को कर रहा था ब्लैकमेल, आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज