अपना शहर चुनें

States

चक्कर आने से गिरते-गिरते बचे लालू, अब हालत सामान्य

रिम्स में भर्ती होने के समय का लालू यादव का फाइल फोटो
रिम्स में भर्ती होने के समय का लालू यादव का फाइल फोटो

कुर्सी से उठने के दौरान अचानक आए चक्कर के बाद सेवादारों ने उन्हें सहारा देकर बेड पर लिटाया. तब उनका बीपी बढ़ा हुआ पाया गया.

  • Share this:
रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद की सेहत अब सामान्य है. रिम्स से मिली जानकारी के मुताबिक कल यानि मंगलवार को लालू प्रसाद रिम्स के पेइंग वार्ड में अचानक चक्कर आ गए. चक्कर आने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव जमीन पर गिर जाने से बाल बाल बचे. कुर्सी से उठने के दौरान अचानक आए चक्कर के बाद सेवादारों ने उन्हें सहारा देकर बेड पर लिटाया. तब उनका बीपी बढ़ा हुआ पाया गया. रिम्स से जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक चिकित्सक उनके स्वास्थ्य पर बराबर नजर रख रहे हैं.

चक्कर आने के बाद लालू प्रसाद का बीपी जहां बढ़ा मिला वहीं ईसीजी सामान्य था. डॉक्टरों ने इसके बाद लालू प्रसाद की कई और जांच कीं. रिम्स में लालू प्रसाद के चिकित्सक डॉ.उमेश प्रसाद ने बताया कि जो जांच की गई हैं, उनकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की ट्रीटमेंट लाइन तय की जाएगी. विदित हो कि पिछले कुछ समय से लालू यादव की सेहत लगातार गिरती जा रही है और उनसे मिलने वाले उनके इलाज से संतुष्ट नहीं हैं. उनसे जो अन्य दलों के नेता आकर मिलते हैं, उनमें अधिकांश का कहना होता है कि लालू को बेहतर इलाज के लिए कहीं और शिफ्ट किया जाए. लालू यादव डाइबिटीज और गुर्दे की बीमारी के समेत दर्जन भर से अधिक रोगों से पीड़ित हैं.  उनकी बांह और जोड़ों में दर्द रहता है.


यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने चुनाव आयोग को दिये सुझाव, पढ़ें किसने क्या कहा



यह भी पढ़ें - 'हो' भाषा को 8वीं अनुसूची मेंं शामिल करने की मांग को लेकर आदिवासियों ने रोकी ट्रेन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज