रांची: फोन से बात करते लालू यादव की तस्वीर वायरल, साथ में बैठे हैं स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेसी नेता
Ranchi News in Hindi

रांची: फोन से बात करते लालू यादव की तस्वीर वायरल, साथ में बैठे हैं स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेसी नेता
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का रिम्स में हर्निया का आपरेशन हुआ है.

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता कैदी के रूप में अदालत के आदेश से रिम्स के पेइंग वार्ड के कमरा नम्बर 11 में भर्ती हैं. अब सवाल यह है कि कैसे कोई कैदी मोबाइल से बात कर सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 10:40 AM IST
  • Share this:
रांची. RJD सुप्रीमो और चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की एक तस्वीर वायरल हुई है. इससे कई सवाल उठ रहे हैं. वायरल तस्वीर में रिम्स के पेइंग वार्ड (Rims Paying Ward) में लालू प्रसाद के साथ सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Health Minister Banna Gupta), कांग्रेस नेता शमशेर आलम के अलावा एक और शख्स दिख रहा है. हर्निया के ऑपेरशन के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे मंत्री बन्ना गुप्ता मरीज वाला लिबास पहने हुए हैं, जबकि RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने चिरपरिचित अंदाज में टीशर्ट के साथ लुंगी स्टाइल में धोती लपेटे हैं.

लालू प्रसाद बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता कैदी के रूप में अदालत के आदेश से रिम्स के पेइंग वार्ड के कमरा नम्बर 11 में भर्ती हैं. सवाल यह उठ रहा है कि कैसे कोई कैदी मोबाइल से बात कर रहा है और वह भी संवैधानिक पद पर बैठे राज्य के एक मंत्री के सामने. दूसरा सवाल यह कि फोटो में एक और कांग्रेसी नेता तथा एक अंजान शख्स भी दिख रहा है जो न सिर्फ जेल मैन्युअल का उल्लंघन है] बल्कि लालू प्रसाद की सुरक्षा में खामी से भी जुड़ा मामला है.

क्या कहते हैं मंत्री?
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का रिम्स में हर्निया का आपरेशन हुआ है और वह भी पेइंग वार्ड के उसी पहले तल्ले पर कमरा नम्बर 18 में भर्ती हैं, जिसमें कमरा नम्बर 11 में लालू प्रसाद भर्ती हैं. लालू प्रसाद से मुलाकात और उनके सामने लालू प्रसाद के फोन से वायरल फ़ोटो के सवाल पर बन्ना गुप्ता ने कहा कि स्वास्थ्य लाभ के लिए टहलते वक्त लालू प्रसाद से उनकी मुलाकात हो गयी, तो उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले ली और वापस अपने कमरे में चल गए. उन्होंने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया कि उनके सामने लालू प्रसाद कैसे फ़ोन पर बात कर सकते हैं.
पहले भी सुर्खियों में रहे हैं लालू प्रसाद


यह पहली दफा नहीं है जब जेल मैन्युअल को ताक पर रखने के चलते लालू प्रसाद सुर्खियों में रहे हों. अभी पिछले महीने ही रिम्स पेइंग वार्ड में आधी रात को अपने जन्मदिन पर लालू प्रसाद ने केक काटा था और उस वक्त की एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे स्मार्ट फोन पर ही परिवार के कई सदस्यों के साथ वीडियो कॉल पर जुड़े थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading