भावुक राबड़ी-तेजस्वी की लालू ने बढ़ाई हिम्मत, चिर-परिचित अंदाज में बोले- ठीक हूं मैं

लालू ने राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव से अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि वह ठीक हैं, घबराने की जरूरत नहीं है.

Lalu Prasad Health updates: पटना से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी (Rabri Devi) शुक्रवार शाम में रांची पहुंचे. लालू से मिलकर भावुक राबड़ी हो गईं. लालू ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि वह ठीक हैं, घबराने की जरूरत नहीं है.

  • Share this:
रांची. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की तबीयत खराब है. चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू रांची के रिम्स पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. गुरुवार की रात बिगड़ गई थी. तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर परिवार के लोग परेशान हो उठे. शुक्रवार को बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) पिता लालू यादव का हालचाल जानने रांची पहुंची. पटना से शाम में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी (Rabri Devi) रांची पहुंचे. लालू से मिलकर भावुक राबड़ी हो गईं. लालू ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि वह ठीक हैं, घबराने की जरूरत नहीं है.

फेफड़े में इन्फेक्शन की पुष्टि


पहले से 16 बीमारियों से पीड़ित लालू प्रसाद की तबीयत 21 जनवरी की रात अचानक ज्यादा बिगड़ गई. आनन फानन में रिम्स के वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम, जेल IG ,रिम्स निदेशक-अधीक्षक सभी पेइंग वार्ड पहुंच गए. कई जांच की गईं. एक्स-रे से सीने में इन्फेक्शन का पता चला. डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया, जिसके बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार दिखा है. सूत्रों के अनुसार उन्हें लंग्स में इन्फेक्शन हुआ है.

मीसा भारती ने पिता लालू का कराया HRCT टेस्ट


रिम्स की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में तो अभी तक HRCT रिपोर्ट की प्रतीक्षा की बात बताते हुए कहा गया है कि लालू प्रसाद की सेहत स्थिर है. सूत्रों के अनुसार उन्हें लंग्स में इन्फेक्शन हुआ है और डॉक्टरों ने एंटी-बायोटिक भी शुरू कर दिया है. बीमार पिता को देखने सबसे पहले रिम्स मीसा भारती पहुंचीं. और खुद ले जाकर पिता का HRCT टेस्ट कराया.

लालू को देख भावुक हो गईं राबड़ी


शाम में राबड़ी, तेजप्रतात और तेजस्वी भी विशेष विमान से पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार जेल प्रशासन से विशेष अनुमति से आरजेडी सुप्रीमो से मुलाकात के लिए जैसे ही राबड़ी देवी कमरा नंबर 110 में पहुंची, तो बेड पर लेटे लालू प्रसाद को देख भावुक हो गईं. दोनों बेटे और बेटियों भी मायूस दिखे. ऐसे में लालू प्रसाद ने अपने परिचित अंदाज में कहा कि वह ठीक हैं.

बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाना चाहते हैं: तेजस्वी

राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और मीसा भारती ने बीमार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से 6 घंटे से ज्यादा समय तक मुलाकात की. मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत ठीक नहीं है. चेहरे पर सूजन है और सांस लेने में दिक्कत है. तेजस्वी यादव ने कहा कि परिवार के सदस्य होने के नाते हमलोग चाहते हैं कि उनको बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाएं. लालू प्रसाद के लंग्स में पानी जमा होने की जानकारी देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि स्थिति चिंताजनक है. क्रिएटनीन बढ़ गया है. तेजस्वी यादव शनिवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मुलाकात करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.