'मैं सरेंडर करने वाला आदमी नहीं हूं, नीतीश कुमार नहीं हूं'

लालू प्रसाद ने कहा कि चुनाव आने वाला है. देश के लोकतंत्र को बचाना है. गलत हाथ में देश चला गया है. हमारे बाल-बच्चों पर केस किया गया है. हमें न्याय मिलेगा.

News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 9:48 PM IST
News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 9:48 PM IST
रांची हाईकोर्ट के आदेश पर सरेंडर करने झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि कोर्ट की इजाजत से एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट, मुंबई इलाज कराने गया था. फिस्टुला, प्रॉस्टेट और मोतियाबिंद का इलाज चल रहा है. किडनी 50 फीसदी ही काम कर रही है. इन्फेक्शन पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. इन्फेक्शन की वजह से ही अटल जी की मौत हो गई. ये बहुत खतरनाक चीज है.

आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि हाईकोर्ट का जो आदेश हुआ है, उसका स्वागत करता हूं. न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. दुनिया जानती है कि मुझे झूठे केस में फंसाया गया है. हमारा नो एविडेंस का केस है. इन सब बातों को सुप्रीम कोर्ट में रखेंगे.

उन्होंने कहा कि चुनाव आने वाला है. देश के लोकतंत्र को बचाना है. गलत हाथ में देश चला गया है. हमारे बाल-बच्चों पर केस किया गया है, हमें न्याय मिलेगा. लालू ने कहा कि मैं सरेंडर करने वाला आदमी नहीं हूं. कोई चाहेगा कि लालू ऐसे सरेंडर कर जाएगा, चुप हो जाएगा, मैं नीतीश कुमार नहीं हूं, दलितों, किसानों और नौजावनों के सपने को पूरा करने के लिए जितनी भी कुर्बानी देनी होगी देंगे.

मंगलवार को हुई देशभर में छापेमारी और गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने कहा कि मैं इसका विरोध करता हूं. पीएम की सुरक्षा के नाम पर माओवादी विचारधारा के लेखकों पर कार्रवाई की गई है. आखिर देश के सामने सबूत पेश किया जाए कि किस आधार पर कार्रवाई की गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर