Home /News /jharkhand /

लालू प्रसाद की गिरती सेहत ने डॉक्टरों की बढ़ाई चिंता, इलाज के लिए रिम्स से भेजे जा सकते हैं बाहर

लालू प्रसाद की गिरती सेहत ने डॉक्टरों की बढ़ाई चिंता, इलाज के लिए रिम्स से भेजे जा सकते हैं बाहर

लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

न्यूज-18 से खास बातचीत में रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने कहा कि पिछले तीन-चार दिनों में पहले की तुलना में उनकी सेहत ज्यादा खराब हुई है.

    रांची के रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की सेहत में लगातार गिरावट आ रही है. पिछले तीन-चार दिनों से पहले की तुलना में उनका स्वास्थ्य ज्यादा खराब हुआ है. लिहाजा एक बार फिर उन्हें इलाज के लिए बाहर भेजने पर विचार किया जा रहा है. एक-दो दिन के अंदर रिम्स के डॉक्टर इस पर फैसला ले सकते हैं.

    न्यूज-18 से खास बातचीत में रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने कहा कि पिछले तीन-चार दिनों में पहले की तुलना में उनकी सेहत ज्यादा खराब हुई है. क्रिएटनिन पहले 1.5 था, जो अब बढ़कर 1.85 हो गया है. इससे किडनी पर असर हो रहा है. शुगर भी कंट्रोल नहीं हो रहा है.

    डॉ. उमेश प्रसाद के मुताबिक पहले की तुलना में उनके स्वास्थ्य में गिरावट आई है. किडनी फंक्शन भी पहले से कम हुआ है. घाव के लिए दो एंटिबायोटिक्स दिये जा रहे हैं. आरजेडी सुप्रीमो के दाहिने पैर में घाव हो गया है. जिसमें काफी दर्द है. एक-दो दिन में दवाई से ठीक नहीं हुआ, तो घाव का ऑपरेशन किया जाएगा.

    बतौर उमेश प्रसाद लालू प्रसाद की सेहत में गिरावट चिंता का विषय है. तीन बार इंसुलिन देने पर भी शुगर कंट्रोल नहीं हो रहा है. पारिवारिक परेशानी के चलते बीमारी पर असर पड़ रहा है. चेहरे में सूजन है. एक दो दिन के अंदर उनको लेकर फैसला ले लिया जाएगा कि आगे उनका इलाज कहां होगा.

    बता दें कि बड़े बेटे तेजप्रताप और बहू एेश्वर्या के बीच तलाक के मामले से लालू प्रसाद परेशान चल रहे हैं. यह खबर सुनने के बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई थी. पहले से ही वे किडनी, हृदय, प्रोस्टेट, हाईपरटेंशन, मधुमेह सहित 10 बीमारियों से परेशान हैं.

    (मनोज कुमार की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें- लालू प्रसाद की सेहत बिगड़ी, इन्फेक्शन के साथ ही क्रिएटिनिन और ब्‍लड शुगर बढ़ा

    VIDEO: लालू यादव से मिलकर लौटे तेजप्रताप, बोले- अपने फैसले पर हूं अडिग

     

    Tags: Jharkhand news, Lalu Prasad Yadav, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर