क्या कोरोना वायरस से संक्रमित हैं लालू यादव? रिम्स ने जांच के लिए भेजा सैंपल
Patna News in Hindi

क्या कोरोना वायरस से संक्रमित हैं लालू यादव? रिम्स ने जांच के लिए भेजा सैंपल
लालू प्रसाद यादव का इलाज रिम्स में चल रहा है. फाइल फोटो.

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) के रिम्स में न्यायिक हिरासत में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav ) की कोरोना वायरस (Corona Virus) की जांच की गयी है.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) के रिम्स में न्यायिक हिरासत में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav ) की कोरोना वायरस (Corona Virus) की जांच की गयी है. चारा घोटाला मामले में 14 वर्ष कैद की सजा पाने के बाद न्यायिक हिरासत में रिम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण जांच के लिए नमूना लिया गया, जिसकी रिपोर्ट रविवार तक आने की संभावना है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में पुष्टि हो पाएगी. हालांकि लालू यादव में संक्रमण के कोई लक्षण नहीं मिले हैं. फिर भी अस्पताल प्रबंध ने ऐतिहात के तौर पर उनके नमूने को जांच के लिए भेजा है.

राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती लालू प्रसाद यादव के इलाज का प्रभार संभाल रहे चिकित्सक डा. उमेश प्रसाद ने कहा कि एहतियातन लालू प्रसाद यादव का भी कोरोना वायरस की जांच करने का आज निर्णय लिया गया. उन्होंने कहा कि फिलहाल उनमें किसी तरह के कोविड-19 के लक्षण नहीं पाये गये हैं.

ये भी पढ़ें: अब घर पर ही होगा कोरोना का इलाज, टिप्स के साथ मेडिकल किट भी देगी सरकार



करीबियों में मिला चुका है संक्रमण
बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाले के चार मामलों में अब तक सजा मिल चुकी है और उन्हें 14 वर्ष तक की कैद की सजा सुनायी जा चुकी है. इसके बाद से ही लालू न्यायिक हिरासत में हैं. तबीयत खराब होने के बाद उन्हें से रिम्स में शिफ्ट किया गया है. गौरतलब है कि लालू यादव के करीबी दोस्त व उनके संकट मोचक माने जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उनका पटना में इलाज किया गया. इसके अलावा राजद से जुड़े कुछ अन्य नेताओं में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading