Home /News /jharkhand /

जल्द लालू यादव हो सकते हैं रिम्स के दूसरे कमरे में शिफ्ट, ये है वजह

जल्द लालू यादव हो सकते हैं रिम्स के दूसरे कमरे में शिफ्ट, ये है वजह

रिम्स में भर्ती लालू यादव

रिम्स में भर्ती लालू यादव

रांची के रिम्स ऑस्पिटल में एडमिट लालू यादव को जल्द ही दूसरे कमरे में शिफ्ट किया जा सकता है. लालू यादव अभी पेइंग वार्ड के पहली मंजिल पर भर्ती हैं पर खबर है कि उन्हें जल्द ही दूसरी मंजिल पर भेजा जा सकता है.

    रांची के रिम्स ऑस्पिटल में एडमिट लालू यादव को जल्द ही दूसरे कमरे में शिफ्ट किया जा सकता है. लालू यादव अभी पेइंग वार्ड के पहली मंजिल पर भर्ती हैं. खबर है कि उन्हें जल्द ही दूसरी मंजिल पर भेजा जा सकता है. दरअसल सोमवार को जेल आईजी, रांची सदर डीजीपी और बिसरा मुंडा जेल अधिक्षक ने मिलकर उस वॉर्ड का जायजा लिया जहां लालू यादव को रखा गया है. तीनों को लगा कि यहां सही तरीके से लालू यादव के सुरक्षा इंतजाम पुख्ता नहीं हैं.

    हालांकि, अभी अस्पताल को कोई ऐसे निर्देश नहीं दिए गए हैं. उम्मीद है कि लालू यादव को दूसरा मंजिल पर शिफ्ट करने में तीन-चार का समय लगेगा. वैसे पिछले हफ्ते लालू से मिलने आए बड़े बेटे तेजस्वी यादव ने उनकी सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए थे.

    आपको बता दें लालू यादव चारा घोटाले में दोषी साबित हुए थे और काफी सारी बीमारियों से घिरे होने के कारण उन्हें रिम्स ऑस्पिटल में एडमिट किया गया था. पहले लालू प्रसाद को कार्डियोलॉजी विभाग के कमरा संख्या तीन में भर्ती किया गया था. यह कमरा ओपन साइड में होने के कारण रात में कुत्तों के लड़ने-झगड़ने की आवाजें आती थी. इससे लालू प्रसाद सो नहीं पाते थे. साथ ही कार्डियोलॉजी विभाग के बाथरूम से दुर्गंध के आने की भी उन्होंने शिकायत की थी. जिसके बाद उन्हें  पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था.

    लालू से मुलाकात में सीटों पर फॉर्मूला फिक्स! कुशवाहा बोले- ऐलान बाद में, तेजस्वी ने चाचा पर कसा तंज

     

    Tags: Jharkhand news, Lalu Prasad Yadav, Ranchi news, Tejaswi yadav

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर