अपना शहर चुनें

States

रिम्स में कैंटीन के धुएं से परेशान हुए लालू प्रसाद यादव, डॉक्टर भी चिंतित

रिम्स की कैंटीन के किचन में बन रहे खाने और धुएं से लालू को हो रही परेशानी. (फाइल फोटो)
रिम्स की कैंटीन के किचन में बन रहे खाने और धुएं से लालू को हो रही परेशानी. (फाइल फोटो)

रिम्स (RIMS) के पेइंग वार्ड में चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव कैंटीन से निकलने वाले धुएं से परेशान हैं. RJD सुप्रीमो का इलाज कर रहे डॉ. डीके झा भी चिंतित हैं.

  • Share this:
रांची. राजेंद्र इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल सासाइंस (रिम्स-RIIMS) में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad yadav) 15 से ज्यादा बीमारियों से ग्रस्त हैं. शनिवार को साप्ताहिक बुलेटिन (Medical bulletin of lalu prasad yadav) जारी करते हुए रिम्स में उनके चिकित्सक डॉ डीके झा ने बताया कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य पिछले सप्ताह जैसा ही स्थिर बना हुआ है. उनके स्‍वास्‍थ्‍य में कोई उतार-चढ़ाव नहीं हुआ है. डॉ डीके झा ने कहा कि इन दिनों लालू प्रसाद रिम्स के पेइंग वॉर्ड (Paying ward) के नीचे चल रही कैंटीन (Canteen) के धुएंं से परेशान हैं. उन्‍होंने कहा कि धुआंं हर किसी के लिए नुकसानदायक होता है, ऐसे में कार्डियक मरीज रहे लालू प्रसाद को अधिक परेशानी हो रही है. लालू और डॉक्टरों ने कैंटीन संचालक को बुलाकर बड़ा एग्जॉस्ट फैन (Exhaust fan) लगाने को कहा है.

दरअसल, जिस पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद भर्ती हैं, उसके ग्राउंड फ्लोर पर रिम्स प्रबंधन ने कैंटीन खुलवाया है, जिसके किचन में बनने वाले व्यंजनों के झांस और धुएं से लालू प्रसाद को परेशानी होती है. लालू प्रसाद के चिकित्सक ने कहा कि वह खुद कैंटीन संचालक से इस संदर्भ में मिले हैं और (बड़ा एग्जास्ट फैन लगाने को कहा है, ताकि कैंटीन के किचन में बन रहे खाने और धुएं से उन्हें कोई परेशानी न हो. लालू का इलाज कर रहे डॉ. डीके झा का कहना है कि लालू का स्वास्थ्य स्टेबल है. लालू शाकाहारी भोजन ले रहे हैं. नवरात्र को लेकर बताया गया कि लालू ने नवरात्र करने को लेकर उपवास की कोई इच्छा व्यक्त नहीं की है.

कमरे आलम और अभय कुमार  ने जाना  लालू की सेहत का हाल



कमरे आलम ने कहा कि झारखंड में विधानसभा चुनाव महागठबंधन के साथ पूरी मजबूती से लड़ा जाएगा
आरजेडी नेता कमरे आलम ने रिम्‍स में लालू यादव से मुलाकात की.

शनिवार का दिन रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद से मुलाकात का दिन रहा. राजद के प्रधान महासचिव कमरे आलम, प्रदेश राजद अध्यक्ष अभय कुमार सिंह और शिवहर से आए फारुक शेख ने लालू प्रसाद से मुलाकात की. कमरे आलम ने लालू से मिलकर राजद की बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम की जानकारी देने के साथ ही झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी की रणनीति पर चर्चा की. लालू यादव से मिलकर निकले राजद के राष्ट्रीय महासचिव कमरे आलम ने कहा कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित थे. राजद नेता ने कहा कि झारखंड में विधानसभा चुनाव महागठबंधन के साथ पूरी मजबूती से लड़ा जाएगा.

यह भी पढ़ें- भारी बारिश के चलते सीएम रघुवर दास की कोल्हान में जन आशीर्वाद यात्रा रद्द

ये भी पढ़ें- हेमंत सोरेन का सीएम रघुवर दास पर तीखा हमला, छत्तीसगढ़ी चूहा झारखंड को कुतर रहा है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज