लाइव टीवी

Jharkhand Election Result 2019: लालू प्रसाद यादव ने हेमंत सोरेन को दी जीत की शुभकामनाएं
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: December 23, 2019, 10:27 PM IST
Jharkhand Election Result 2019: लालू प्रसाद यादव ने हेमंत सोरेन को दी जीत की शुभकामनाएं
लालू प्रसाद यादव ने झामुमो नेता हेमंत सोरेन को दी जीत की शुभकामनाएं दी हैं. (फाइल फोटो)

Jharkhand Election Result 2019: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने झारखंड विधानसभा चुनाव में जीत के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को शुभकामनाएं दी हैं.

  • Share this:
रांची. राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने झारखंड विधानसभा चुनाव में जीत के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. गौरतलब है कि झारखंड विधानसभा चुनावों में अब तक मिले परिणामों और रुझानों से लगभग साफ हो गया है कि राज्य में झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व में बना झामुमो-कांग्रेस-राजद गठबंधन 81 सदस्यीय विधानसभा में लगभग 46 सीट जीत कर स्पष्ट बहुमत की सरकार बनाएगा.



लालू यादव ने ट्वीट में यह लिखालालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया, 'मनोकामना पूर्ण हुई. झारखंड की महान जनता ने सुनिश्चित कर दिया है कि अहंकार व पाखंड की राजनीति का हर जगह अवसान तय है. लगातार साझे संघर्ष के लिए कांग्रेस के साथियों का भी बहुत धन्यवाद. जोहार झारखंड.'

लालू प्रसाद ने परोक्ष रूप से भाजपा पर किया वार
लालू ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिए भाजपा पर वार किया है क्योंकि झारखंड के चुनाव में भाजपा का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री रघुवर दास स्वयं जमशेदपुर पूर्व सीट से लगभग 15 हजार वोटों से अपने ही मंत्रिमंडल सहयोगी रहे सरयू राय से हार गए हैं. भाजपा सिर्फ 26 सीटें जीतने की ओर अग्रसर है जिससे उसका सबसे बड़ा दल बनने का सपना भी चकनाचूर होता नजर आ रहा है.



एक दिन पहले किया था यह ट्वीट बड़ी मेहनत, मुश्किल और बलिदानों से सींचा हुआ यह चमन है हमारा
इससे एक दिन पहले भी लालू ने ट्वीट किया था, 'वतन को पतन की राह पर क्यूँ मोड़ रहे हो? प्रेम अमन भाईचारे के जोड़ को क्यूं तोड़ रहे हो ? सबसे मिलो, सबकी सुनो प्रेम से बात कहो, प्रेम से बात करो, लगाओ गले से सबको, लग जाओ किसी के गले से, यही धरम है, इसे ही करम बनाओ ... बड़ी मेहनत, मुश्किल और बलिदानों से सींचा हुआ यह चमन है हमारा.'

ये भी पढे़ं - 

ठाकरे उपनाम लगाने से कोई भी 'ठाकरे' नहीं बन सकता, का प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया यह जवाब

पाक से आकर मुजफ्फरनगर में रह रहे अमरनाथ के परिवार को 40 साल बाद मिलेगी नागरिकता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2019, 10:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर