वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी पर लालू प्रसाद ने उठाये सवाल, सशरीर पेशी के लिए दिया आवेदन

लालू प्रसाद ने आवेदन के जरिये मांग की है कि उन्हें सुनवाई के दौरान, खासकर गवाही के दौरान, कोर्ट में सशरीर उपस्थित करायी जाए, ताकि वे ठीक से गवाही सुन सकें

Neeraj Choudhary | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 13, 2018, 6:45 PM IST
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी पर लालू प्रसाद ने उठाये सवाल, सशरीर पेशी के लिए दिया आवेदन
लालू प्रसाद (फाइल फोटो)
Neeraj Choudhary
Neeraj Choudhary | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 13, 2018, 6:45 PM IST
चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सवाल उठाया है. उन्होंने इस सिलसिले में कोर्ट को लिखित आवेदन देकर कहा है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी के दौरान गवाह को सुनने में उन्हें कठिनाई होती है. साथ ही साक्ष्य से जुड़े दस्तावेजों को भी ठीक से देख नहीं पाते हैं. लिहाजा वे गवाह से सवाल नहीं कर पाते हैं.

लालू प्रसाद ने आवेदन के जरिये मांग की है कि उन्हें सुनवाई के दौरान, खासकर गवाही के दौरान, कोर्ट में सशरीर उपस्थित करायी जाए, ताकि वे ठीक से गवाही सुन सकें और गवाही पर प्रश्न उठा सकें. सीबीआई कोर्ट ने लालू प्रसाद के आवेदन पर सुनवाई करते हुए दोनों पक्षों को सुना और इस मामले में 16 मार्च को फैसला सुनाने की तारीख रखी.

वर्तमान में डोरंडा कोषागार मामले की सुनवाई जारी है. इसमें लालू प्रसाद सहित रांची के होटवार जेल में बंद आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हाजिर कराई जाती है. आज भी इस मामले में  लालू प्रसाद सहित सभी आरोपी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश हुए. इस दौरान सीबीआई की ओर से दो गवाहों की गवाही कलम बद्ध कराई गयी. गवाह आनंद वर्धन सिन्हा और देवानंद सिन्हा से लालू प्रसाद ने एजी से संबंधित प्रश्न पूछे.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर