अपना शहर चुनें

States

नवरात्र में शाकाहारी हो गए लालू प्रसाद यादव, फिर बढ़ा ब्लड शुगर

लालू प्रसाद यादव ( फाइल फोटो )
लालू प्रसाद यादव ( फाइल फोटो )

यह इंसुलिन इंजेक्शन लालू को सुबह में नाश्ता, दोपहर के भोजन और रात के भोजन के बाद दिया जाएगा. शुगर बढ़ने के बाद डॉक्टरों ने लालू के भोजन की मात्रा तय की है.

  • Share this:
रिम्स में इलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बीमारी की वजह से नवरात्र में फास्ट तो नहीं रख रहे हैं पर वह शाकाहारी जरूर हो गए हैं. मंगलवार को रिम्स के वरीय चिकित्सकों की टीम ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जांच करने के बाद मेडिकल रिपोर्ट जारी की. जिसमें बताया गया कि नवरात्र के चलते लालू प्रसाद सिर्फ सात्विक शाकाहारी भोजन की पसंद कर रहे हैं. मंगलवार की जांच रिपोर्ट में भी लालू प्रसाद का ब्लड शुगर फिर बढ़ा मिलने से चिंतिंत चिकित्सकों ने दिन में तीन बार इंसुलिन इंजेक्शन की सलाह दी है.

यह इंसुलिन इंजेक्शन सुबह में नाश्ता, दोपहर के भोजन और रात के भोजन के बाद दिया जाएगा. शुगर बढ़ने के बाद डॉक्टरों ने भोजन की मात्रा तय की है. वहीं दुर्गा पूजा के बाद लालू प्रसाद की सभी बीमारियों की फिर पूरी जांच होगी.

बता दें, जब से लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में सजा पाने के बाद जेल से ज्यादा अस्पताल में वक्त गुजारा है. उनके स्वास्थ्य में बराबर गिरावट आ रही है. उनके परिवार के अलावा पार्टी के लोगों का बराबर आना-जाना लगा रहता है. लालू के गिरते स्वास्थ्य के चलते पार्टी में काफी उदासी का माहौल है.



यह भी पढ़ें - दो IAS अधिकारियों को दंडित करने का आदेश, एक का कटेगा वेतन दूसरे पर चलेगी विभागीय कार्रवाई
यह भी पढ़ें - नक्सलियों ने उड़ा दी थी पटरी, गैंगमैन की वजह से टला रेल हादसा, होंगे सम्मानित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज