Home /News /jharkhand /

लालू को बेहतर इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल भेजा जाए : विधायक रेखा देवी

लालू को बेहतर इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल भेजा जाए : विधायक रेखा देवी

लालू प्रसाद यादव ( फाइल फोटो )

लालू प्रसाद यादव ( फाइल फोटो )

जेल मैन्युअल की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड में मुलाकात करने का मौका मात्र 3 लोगों को ही मिल पाया. उनमें एक मसौढ़ी विधायक भी थीं. विधायक रेखा देवी ने कहा कि लालू यादव को इलाज के लिए किसी और बेहतर अस्पताल भेजना चाहिए.

    रिम्स में शनिवार को लालू यादव से मिलने पहुंची मसौढ़ी विधायक रेखा देवी   ने कहा कि लालू की सेहत काफी खराब है. वह बातचीत तक नहीं कर पा रहे हैं. लालू यादव की सेहत में हुई गिरावट की इस खबर से राजद समर्थकों में निराशा की लहर दौड़ गई है. जेल मैन्युअल की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड में मुलाकात करने का मौका मात्र 3 लोगों को ही मिल पाया. उनमें एक मसौढ़ी विधायक भी थीं. विधायक रेखा देवी ने कहा कि लालू यादव को इलाज के लिए किसी और बेहतर अस्पताल भेजना चाहिए. लालू यादव की सेहत के पल पल की खबर जानने को रिम्स के बाहर बराबर उनके शुभ चिंतकों की भीड़ बनी रहती है.

    रिम्स पहुंचे अपने नेता से मुलाकात करने काफी नेता व कार्यकर्ता निराश हुए. उनका कहना  था कि निराशा लगी उनका कहना है कि लालू की नासाज स्थिति जान उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे लेकिन मुलाकात नही हो पाई. वहीं लालू से मुलाकात कर निकली राजद की मसौढ़ी विधायक ने विस्तार से बताया कि राजद सुप्रीमो के पैर में जख्म हो गया है जिस वजह से वे बैड से उठ भी नही पा रहे हैं. शुगर लेवल बढ़ने की वजह से भी लालू काफी परेशान हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव को जिस तरह के इलाज की जरूरत है, शायद रिम्स में नहीं मिल पा रहा है.

    जैसे -जैसे लालू की सेहत लगातार खराब होने की खबर रिम्स से निकल रही है, वैसे वैसे राजद में बैचेनी बढ़ रही है.  लालू की सेहत को लेकर रिम्स के निदेशक का कहना है कि रिम्स में उनका बेहतर इलाज चल रहा है. निदेशक का कहना है कि लालू के डॉक्टर अगर इस संबंध में कोई रिपोर्ट भेजेंगे तो मेडिकल बोर्ड का गठन कर कोई निर्णय लिया जाएगा.

    यह भी पढ़े - क्या लालू से दूरी बना रही है कांग्रेस, अब तक मिलने नहीं पहुंचा कोई नेता

    यह भी पढ़े - लालू प्रसाद की गिरती सेहत ने डॉक्टरों की बढ़ाई चिंता, इलाज के लिए रिम्स से भेजे जा सकते हैं बाहर

    Tags: Lalu Prasad Yadav, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर