Home /News /jharkhand /

lalu yadav called back from delhi airport aiims doctors are discussing on admitting him in hospital bruk

दिल्‍ली एयरपोर्ट पहुंचते ही बिगड़ी लालू प्रसाद यादव की तबीयत, AIIMS के इमर्जेंसी वार्ड में कराया गया भर्ती

Lalu Yadav News: दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर अचानक लालू यादव की तबियत खराब हुई, उसके बाद एयरपोर्ट से लालू यादव को सीधे एम्स अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया है.

Lalu Yadav News: दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर अचानक लालू यादव की तबियत खराब हुई, उसके बाद एयरपोर्ट से लालू यादव को सीधे एम्स अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया है.

इस वक्त लालू प्रसाद यादव से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के अनुसार थोड़ी देर पहले ही लालू प्रसाद यादव एम्स दिल्ली के डॉक्टरों की सलाह पर रांची के रिम्स लौटने के दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे थे. लेकिन, सूत्रों के हवाले से अब जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार लालू यादव को दिल्ली एयरपोर्ट से वापस दिल्ली एम्स बुला लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली/रांची. इस वक्त लालू प्रसाद यादव से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के अनुसार थोड़ी देर पहले ही लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) एम्स दिल्ली के डॉक्टरों की सलाह पर रांची के रिम्स लौटने के दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पहुंचे थे. लेकिन, सूत्रों के हवाले से अब जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार लालू यादव को दिल्ली एयरपोर्ट से वापस दिल्ली एम्स बुला लिया गया है. दरअसल दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर अचानक उनकी तबियत खराब हुई, उसके बाद एयरपोर्ट से लालू यादव को सीधे एम्स अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया है, जहां लालू यादव का इलाज चल रहा है.

वहीं इससे पहले लालू प्रसाद यादव एम्स डॉक्टरों की सलाह पर दिल्ली से रांची लौटने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गयी और आननफानन में उन्हें फिर से एम्स दिल्ली में ले जाया गया. लालू की सेहत को देखते हुए डॉक्टरों ने तुरंत इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. बता दें, कुछ घंटे पहले ही लालू प्रसाद यादव को एम्स में भर्ती नहीं किए जाने की खबर आई थी.

एम्स के डॉक्टरों ने दी थी रांची लौटने की सलाह 

दरअसल मंगलवार को बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स से दिल्ली के एम्स (AIMS) भेजे गए लालू प्रसाद यादव को एम्स दिल्ली ने भर्ती नहीं किया गया था. मिली जानकारी के अनुसार कल रात को लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए एम्स अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती नहीं किया. बताया जा रहा है कि उनका मेडिकल टेस्ट करवाने के बाद रिपोर्ट देखते ही एम्स के डॉक्टरों ने उन्हें वापस रांची लौटने की सलाह दी है. लालू प्रसाद यादव का रांची के रिम्स (RIMS) में ही इलाज करवाने के लिए लौटने ही वाले थे कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उनकी तबीयत बिगड़ गयी.

क्रिएटनीन लेवल बढ़ने पर एम्स भेजने की हुई थी अनुशंसा

दरअसल लालू यादव का क्रिएटनीन लेवल 4.1 से बढ़कर 4.6 हो गया है. जिसके बाद मेडिकल बोर्ड की बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में सभी विशेषज्ञ चिकित्सकों ने लालू यादव के वर्तमान स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर (एम्स. दिल्ली) रेफर करने की अनुशंसा जेल प्रशासन से की थी. जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा गया था. लेकिन अब दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने रिपोर्ट देखने के बाद लालू को वापस रांची लौटने की सलाह दी है.

Tags: Lalu Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर