लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव लेकिन तीनों सेवादार निकले संक्रमित
Ranchi News in Hindi

लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव लेकिन तीनों सेवादार निकले संक्रमित
लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव (Corona Negative) आयी, जो राजद समर्थकों और परिवार के लिए राहत देने वाली खबर है. लेकिन उनके तीनों सेवकों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है.

  • Share this:
रांची. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Yadav) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव (Corona Negative) आने से उनके समर्थकों ने राहत महसूस की है. वहीं उनके सेवा में लगे तीनों सेवादार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. रिम्स (RIMS) के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. उनके खराब स्वास्थ्य को देखते हुए उनकी सेवा में तीन सेवादार लगाए गए. रविवार को लालू प्रसाद का सैम्पल लिया गया था. उनके अलावा तीनों सेवादारों असगर, लक्ष्मण और इरफान अंसारी का भी सैम्पल लिया गया था.

लालू प्रसाद को कोरोना नहीं, तीनों सेवादार संक्रमित
रविवार शाम लालू प्रसाद की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी, जो राजद समर्थकों और लालू परिवार के लिए राहत देने वाली है. कुछ देर बाद उनके तीनों सेवकों की भी जांच रिपोर्ट आई, जो न सिर्फ हैरान करने वाली है, बल्कि लालू प्रसाद के लिए परेशानी बढ़ाने वाला भी है. लालू प्रसाद के तीनों सेवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

लालू की बढ़ीं मुश्किलें
तीनों सेवादारों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से लालू प्रसाद की समस्या बढ़ गयी है. तीनों सेवादारों को लालू प्रसाद के वार्ड से बाहर कर दिया गया है. ऐसे में 15 से ज्यादा बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद को उठने से लेकर चलने-फिरने और बाथरूम जाने तक में परेशानी हो सकती है. रिम्स में तीनों सेवादार उनकी मदद के लिए चौबीसों घंटे मौजूद रहते थे.



राजद के प्रदेश अध्यक्ष भी कोरोना संक्रमित
राजद और लालू प्रसाद के लिए समस्या ये भी है कि पार्टी के एक के बाद एक नेता पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. झारखंड राजद के अध्यक्ष अभय कुमार सिंह भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ऐसे में लालू प्रसाद के लिए नया ऐसा सेवक, जिसे कोरोना न हो, ढूंढ़ना आसान नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading