लालू यादव पर नहीं टला है Corona का खतरा, 2-3 दिन में दोबारा होगा टेस्ट
Ranchi News in Hindi

लालू यादव पर नहीं टला है Corona का खतरा, 2-3 दिन में दोबारा होगा टेस्ट
लालू यादव का दो से तीन दिन में दोबारा कोरोना टेस्ट होगा (फाइल फोटो)

रविवार को लालू यादव (Lalu Yadav) की पहली कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव (Corona Negative) आई. लेकिन रिम्स (RIMS) में उनकी देखभाल करने वाले तीनों सेवादार कोरोना संक्रमित निकले, जिसके बाद आरजेडी सुप्रीमो का इलाज कर रहे डॉक्टरों की नींद उड़ी हुई है.

  • Share this:
रांची. भले ही आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Yadav) की पहली कोरोना जांच (Corona Test) रिपोर्ट नेगेटिव आई हो, लेकिन कोविड का खतरा उनके ऊपर से टला नहीं है. इसलिए रिम्स (RIMS) में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों (Doctors) ने उनकी दोबारा कोरोना जांच कराने का फैसला लिया है. ऐसी सूचना है कि अगले दो-तीन दिन में लालू यादव की दूसरी कोरोना जांच हो सकती है.

इससे पहले रविवार को लालू यादव की पहली कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई. लेकिन रिम्स में उनकी देखभाल करने वाले तीनों सेवादार कोरोना संक्रमित निकले. तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद आरजेडी सुप्रीमो का इलाज कर रहे डॉक्टरों की नींद उड़ी हुई है. ये तीनों सेवादार रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो की देखभाल में लगे रहते थे.

सेवादार में कोरोना के लक्षण मिलने पर लिये गये सैंपल
चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. वो 15 से ज्यादा बीमारियों से जूझ रहे हैं. रिम्स में कोरोना मरीजों को भर्ती कराया जाता है. साथ ही उनके एक सेवादार में सर्दी-खांसी के लक्षण देखे गये. इसको देखते हुए एहतियात के तौर पर लालू यादव का भी सैंपल शनिवार को जांच के लिए लिया गया था. लेकिन रविवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई. इससे राजद समर्थकों और परिवारवालों ने राहत की सांस ली. लेकिन तीनों सेवकों के कोरोना संक्रमित निकलने से परेशानी बढ़ गई है. सवाल ये है कि अब इस हालात में आरजेडी सुप्रीमो के लिए नया सेवक कहां से ढूंढ़ा जाए.
राजद के प्रदेश अध्यक्ष भी कोरोना संक्रमित


राजद और लालू प्रसाद के लिए समस्या ये भी है कि पार्टी के एक के बाद एक नेता पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. झारखंड राजद के अध्यक्ष अभय कुमार सिंह भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading