लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में हो रही है ये परेशानी, प्रशासन के फूले हाथ-पांव!

मंगलवार की रात 9 बजे से लालू यादव के बाथरूम में पानी नहीं आ रहा है और यह उनके लिए परेशान का कारण बन गया है.

News18 Jharkhand
Updated: June 5, 2019, 12:39 PM IST
लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में हो रही है ये परेशानी, प्रशासन के फूले हाथ-पांव!
लालू यादव के वार्ड में पानी की किल्‍लत. (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: June 5, 2019, 12:39 PM IST
आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची के रिम्स ( Rajendra Institute of Medical Science) अस्‍पताल में भर्ती हैं और उनके पेईंग वार्ड में पानी की किल्लत हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात 9 बजे से बाथरूम में पानी नहीं आ रहा है और यह उनके लिए परेशान का कारण बन गया है. हालांकि रिम्स प्रशासन लालू यादव के वार्ड में हुई पानी की किल्लत को दूर करने की पूरी कोशिश कर रहा है.

जबकि इससे पहले पिछले दिनों ही रिम्स के पेइंग वार्ड में बिजली गुल हो जाने की वजह से उनकी हार्ट बीट भी बढ़ गई थी. हालांकि उनके ईसीजी की रिपोर्ट सामान्य आई थी.

इलाज के लिए लालू प्रसाद को बाहर भेजने की जरूरत नहीं

जबकि बीते शनिवार को रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात के दिन उनसे मिलने वाले लोगों का तांता लगा रहा. लालू से मिलने पहुंचे उनके समधी ने कहा कि लालू की तबीयत ठीक नहीं है. वहीं लालू का इलाज कर रहे चिकित्सक भी मान रहे हैं कि लालू पूरी तरह से ठीक नहीं हैं. लेकिन लालू यादव को मुख्य रूप से देख रहे डॉक्टर डीके झा ने बताया कि लालू यादव का स्वास्थ्य सामान्य है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों टीवी देखने की वजह से लालू यादव की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी. टीवी देखने के कारण लालू सुबह का नाश्ता देर से कर रहे थे और दोपहर का खाना नहीं खा रहे थे. इस वजह से उनका शुगर लेवल असामान्य हो गया था.

डॉक्टर ने आगे कहा कि लालू प्रसाद के लिए प्रशासन से ईसीजी मशीन और जनरेटर की मांग की गई है ताकि उनका इलाज बेहतर तरीके से हो सके. हालांकि राजद सुप्रीमो के बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजे जाने पर चिकित्सक का कहना है कि ऐसी फिलहाल कोई जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- मायावती पर रामगोपाल का पलटवार, 'यादव वोट नहीं करते तो BSP को मिलतीं सिर्फ 4 सीटें'
Loading...

'जब मायावती बीजेपी की नहीं हुई तो अखिलेश की क्या होंगी'

SP-BSP गठबंधन का अंत: UP में अब विपक्षी दलों के बीच 'तू बड़ा या मैं' की होड़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...