Home /News /jharkhand /

lalu yadav has not admitted in aiims delhi doctors advised to return rims ranchi will come back today bruk

लालू यादव को एम्स दिल्ली ने नहीं किया भर्ती! डॉक्टरों ने दी रांची लौटने की सलाह, आज आएंगे वापस

Lalu Yadav News: लालू प्रसाद यादव को एम्स अस्पताल में भर्ती नहीं लिया गया है.

Lalu Yadav News: लालू प्रसाद यादव को एम्स अस्पताल में भर्ती नहीं लिया गया है.

Lalu Yadav News: इस वक्त आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल एक दिन पहले ही मंगलवार को बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स से दिल्ली के एम्स भेजे गए लालू प्रसाद यादव को एम्स दिल्ली ने भर्ती नहीं किया है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. इस वक्त आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल एक दिन पहले ही मंगलवार को बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स से दिल्ली के एम्स (AIMS) भेजे गए लालू प्रसाद यादव को एम्स दिल्ली ने भर्ती नहीं किया है. मिली जानकारी के अनुसार कल रात को लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए एम्स अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती नहीं किया.

बताया जा रहा है कि उनका मेडिकल टेस्ट करवाने के बाद रिपोर्ट देखते ही एम्स के डॉक्टरों ने उन्हें वापस रांची लौटने की सलाह दी है. अब लालू प्रसाद यादव का रांची के रिम्स (RIMS) में ही इलाज करवाया जाएगा. एम्स अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक आज दोपहर करीब 1 बजे लालू प्रसाद यादव को रांची वापस भेजा जा सकता है. न्याययिक हिरासत में होने की वजह से लालू प्रसाद यादव के साथ झारखंड पुलिस के तीन जवान भी मौजूद हैं.

कल ही विशेष हेलीकॉप्टर से दिल्ली गए थे लालू

बता दें, कल ही रांची के रिम्स में इलाजरत आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत बिगड़ने की खबर आई थी, जिसके बाद रिम्स के डॉक्टरों की अनुशंसा पर उन्हें दिल्ली ले जाया जाया गया था. अपने बीमार पिता लालू यादव को रांची से दिल्ली (Ranchi To Delhi) ले जाने के लिए उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) विशेष हेलीकॉप्टर से दिल्ली से रांची पहुंची थीं.

क्रिएटनीन लेवल बढ़ने पर एम्स भेजने की हुई थी अनुशंसा

दरअसल लालू यादव का क्रिएटनीन लेवल 4.1 से बढ़कर 4.6 हो गया है. जिसके बाद मेडिकल बोर्ड की बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में सभी विशेषज्ञ चिकित्सकों ने लालू यादव के वर्तमान स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर (एम्स. दिल्ली) रेफर करने की अनुशंसा जेल प्रशासन से की थी. जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा गया था. लेकिन अब दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने रिपोर्ट देखने के बाद लालू को वापस रांची लौटने की सलाह दी है.

Tags: Lalu Prasad Yadav, Lalu Yadav, RIMS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर