RIMS में भर्ती लालू यादव को इस वजह से नहीं मिल रहे कश्मीरी सेब...

लालू यादव (Lalu Yadav) के सेवक के अनुसार जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के ताजा हालात के चलते रांची के सबसे बड़े फल मंडी डेली मार्केट में कश्मीरी सेब उपलब्ध नहीं है. जिसके चलते लालू को कश्मीरी सेब खाने के लिए नहीं मिल पा रहे हैं.

News18 Jharkhand
Updated: August 10, 2019, 9:30 AM IST
RIMS में भर्ती लालू यादव को इस वजह से नहीं मिल रहे कश्मीरी सेब...
लालू को अब अस्पताल में हुई ये समस्या
News18 Jharkhand
Updated: August 10, 2019, 9:30 AM IST
रांची के रिम्स (RIMS) अस्पताल में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को इन दिनों खाने के लिए कश्मीरी सेब (Kashmiri Apple) नहीं मिल पा रहे हैं. पेइंग वार्ड में भर्ती लालू यादव के लिए अस्पताल के बाहर रहकर सभी जरूरी समान उपलब्ध कराने वाले उनके सेवक (तीमारदार) सुरेन्द्र यादव की मानें तो लालू यादव हर दिन सुबह के नाश्ते में दो कश्मीरी सेब खाते हैं. लेकिन इन दिनों उन्हें अपना मनपसंद सेब मिल नहीं पा रहा है.

सेवक के अनुसार जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के ताजा हालात के चलते रांची के सबसे बड़े फल मंडी डेली मार्केट में भी कश्मीरी सेब उपलब्ध नहीं है. जिसके चलते साहब (लालू यादव) को दिक्कत हो रही है. न्यूज़18 की टीम जब डेली मार्केट में इसकी सच्चाई जानने पहुंची कि वास्तव में यहां कश्मीरी सेब है या नहीं और उसकी क्या वजह है. तो फल दुकानदारों ने स्वीकार किया कि फल मंडी में कश्मीरी सेब की जगह हिमाचल प्रदेश के ही कई वेरायटी के सेब उपलब्ध हैं. साथ ही कुछ विदेशी सेब भी उपलब्ध हैं. लेकिन कश्मीरी सेब इन दिनों मार्केट में नहीं है.

जम्मू-कश्मीर के ताजा हालात के चलते रांची के फल बाजार में इस समय कश्मीरी सेब नहीं आ रहे हैं (फोटो: फेसबुक से साभार)


कश्मीर सेब पहुंचने में 15-20 दिन का वक्त लग सकता है

फल दुकानदारों के अनुसार कश्मीरी सेब के बाजार पहुंचने में अभी 15-20 दिन का वक्त लग सकता है. पर इसकी वजह क्या है ये वो भी नहीं जानते. ऐसे में लगता है कि कश्मीरी सेब के शौकीन लालू यादव को फिलहाल कश्मीरी की जगह हिमाचल के सेब से ही संतोष करना पड़ सकता है.

बता दें कि चारा घोटाला के कई मामलों में सजायाफ्ता लालू यादव इन दिनों रिम्स अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

(उपेंद्र कुमार की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें: धोनी के घर आई नई लग्ज़री SUV, साक्षी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'Missing You Mahi'

उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू आज 13 लाख किसानों के खाते में भेजेंगे 400 करोड़ रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 5:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...