Home /News /jharkhand /

lalu yadav may have to undergo dialysis kidney function is deteriorating continuously nodaa

लालू यादव को कराना पड़ सकता है डायलिसिस, लगातार कमजोर पड़ रहा है किडनी फंक्शन

मंगलवार को की गई जांच में लालू यादव का क्रेटेनाइन लेवल 4.1 पाया गया जो इससे पहले 3.5 था.

मंगलवार को की गई जांच में लालू यादव का क्रेटेनाइन लेवल 4.1 पाया गया जो इससे पहले 3.5 था.

Lalu Yadav Health Bulletin: मंगलवार को डॉक्टर विद्यापति ने बताया कि लालू यादव का ब्लड प्रेशर और शुगर सामान्य स्थिति में है. नियमित रूप से समय-समय पर उनकी जांच की जा रही है. साथ ही किडनी सहित उनकी अन्य बीमारियों की स्थिति की मॉनिटरिंग डॉक्टर लगातार कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

रांची. चारा घोटाले के मुजरिम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की परेशानी बढ़ती जा रही है. फिलहाल वे स्वास्थ्य कारणों से रिम्स के पेइंग वॉर्ड में हैं. उनकी सेहत में लगातार गिरावट देखी जा रही है. मंगलवार को लालू प्रसाद यादव थोड़े सुस्त दिखे.

बता दें कि लालू यादव के किडनी फंक्शन में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. मंगलवार को की गई जांच में लालू यादव का क्रेटेनाइन लेवल 4.1 पाया गया जो इससे पहले 3.5 था. डॉक्टर का कहना है कि अगर ऐसे ही उनकी किडनी फंक्शन में गिरावट आती रही तो उन्हें डायलिसिस की जरूरत पड़ सकती है.

लालू प्रसाद यादव का इलाज फिलहाल डॉक्टर विद्यापति कर रहे हैं. मंगलवार को डॉक्टर विद्यापति ने बताया कि लालू यादव का ब्लड प्रेशर और शुगर सामान्य स्थिति में है. नियमित रूप से समय-समय पर उनकी जांच की जा रही है. साथ ही किडनी सहित उनकी अन्य बीमारियों की स्थिति की मॉनिटरिंग डॉक्टर लगातार कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में राजद सुप्रीमो लालू यादव के दांत का रूट कैनाल ट्रीटमेंट भी चला है. 3 सीटिंग में रूट कैनाल ट्रीटमेंट खत्म किया गया. फिलहाल लालू यादव के दांत की परेशानी पूरी तरह से ठीक है. लेकिन वे किडनी सहित कई अन्य बीमारियों से ग्रसित हैं. इसलिए उन्होंने चारा घोटाला मामले में स्वास्थ्य के बेसिक पर बेल के लिए अर्जी दी है, जिसपर 11 मार्च को सुनवाई होनी है. बता दें कि फरवरी में चारा घोटाला के सबसे बड़े मामले डोरंडा कोषागार केस में लालू यादव को 5 साल की सजा हुई है. बेल के लिए सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी हुई, लेकिन सुनवाई की तारीख आगे बढ़ गई है.

Tags: Health bulletin, Lalu Prasad Yadav, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर