तेज प्रताप के तलाक की जिद से डिप्रेशन में लालू, रातभर नहीं आ रही नींद

तेजप्रताप के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर असर डालने लगी है. रिम्स में भर्ती बीमार राजद सुप्रीमो डिप्रेशन के शिकार हो रहे हैं और इसका बुरा असर उनके दिल दिमाग पर नजर आ रहा है.

Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 8, 2018, 8:22 PM IST
तेज प्रताप के तलाक की जिद से डिप्रेशन में लालू, रातभर नहीं आ रही नींद
लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)
Upendra Kumar
Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 8, 2018, 8:22 PM IST
बड़े बेटे तेजप्रताप के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर असर डालने लगी  है. रिम्स में भर्ती बीमार राजद सुप्रीमो डिप्रेशन के शिकार हो रहे हैं और इसका बुरा असर उनके दिल दिमाग पर नजर आ रहा है.

लालू प्रसाद का रिम्स में इलाज कर रहे मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर. डॉ. डीके झा ने बताया कि तनाव के चलते लालू प्रसाद ठीक से पूरी नींद तक नहीं ले पा रहे हैं. डॉक्टर के मुताबिक, इस तरह की स्थिति अगर लंबे दिनों तक चलती रही तो लालू के स्वास्थ्य पर बहुत खराब असर पड़ सकता है.

डॉक्टर्स ने कहा कि तनाव में लालू प्रसाद अपनी बात किसी से शेयर भी नहीं कर पा रहे हैं और उनके चेहरे पर परेशानी अब साफ झलकने लगी है. बता दें कि चारा घोटाला में सजा के ऐलान के बाद से ही लालू जेल में कम और अस्पताल में ज्यादा रहे हैं.

एक-एक कर दर्जन भर से अधिक बीमारियां उनके शरीर में घर कर चुकी हैं. लालू ऐसे में किसी भी तरह का सदमा बर्दाश्त करने की स्थिति नहीं हैं. वहीं पार्टी की कमजोर स्थिति, बेटों के बीच तकरार, बाकी मुकदमों में सजा के डर के साथ अब तेजप्रताप के तलाक मामले ने लालू की हालत को नाजुक बना दिया है.

ये भी पढ़ें- 

केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने जन चौपाल लगाकर सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

VIDEO: अर्जुन मुंडा के घर काली पूजा में शामिल हुए CM रघुवर दास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर