लाइव टीवी

अपराधियों ने जमीन कारोबारी को गोलियों से भूना, जमानत पर जेल से निकला था बाहर

News18 Jharkhand
Updated: November 5, 2019, 4:05 PM IST
अपराधियों ने जमीन कारोबारी को गोलियों से भूना, जमानत पर जेल से निकला था बाहर
रांची में जमीन विवाद में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई (सांकेतिक तस्वीर)

परिजनों के अनुसार राजेश नामकुम के जोरार स्थित घर से रेलवे टिकट का रिजर्वेशन कराने निकला था. लेकिन रिंग रोड स्थित करकट्टा पहुंचने पर अपराधियों (Criminals) ने उसे गोलियों से भून डाला.

  • Share this:
रांची. नामकुम थानाक्षेत्र में जमीन कारोबारी राजेश नायक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गयी. घटना को सोमवार रात अंजाम दिया गया. पुलिस (Police) ने घटनास्थल से गोलियों के तीन खोखे बरामद किए. तीन गोलियां अलग-अलग पिस्टल से चलाए गये थे. अपराधियों ने राजेश के सिर और सीने में गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

परिजनों के अनुसार राजेश नामकुम के जोरार स्थित घर से रेलवे टिकट का रिजर्वेशन कराने निकला था. लेकिन रिंग रोड स्थित करकट्टा पहुंचने पर अपराधियों ने उसे गोलियों से भून डाला. गोली मारकर अपराधी भाग निकले.

हाल में ही जमानत पर जेल से निकला था बाहर

राजेश नायक चुटिया निवासी व रांची यूनिवर्सिटी के रिटायर्डकर्मी अरुण नाग और भाजपा नेता रतन गोप हत्याकांड का आरोपी था. कुछ दिन पहले वह जेल से जमानत पर रिहा पर हुआ था. परिजनों का कहना है कि राजेश का इन दोनों परिवारों के साथ जमीन विवाद चल रहा था. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. ग्रामीण एसपी ऋषभ कुमार झा ने बताया कि मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर अनुसंधान कर रही है.

पीएलएफआई उग्रवादियों ने की फायरिंग व आगजनी

उधर, रांची-खूंटी सीमा पर पीएलएफआई उग्रवादियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी में फायरिंग और आगजनी की घटना को अंजाम दिया. सोमवार रात तुपुदाना इलाके में एलएनटी कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार के बेस कैंप पर उग्रवादियों ने धावा बोला. और आगजनी करते हुए अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में एक मजदूर घायल हो गया. जिसे पुलिस ने रिम्स में भर्ती कराया है. उसकी स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लेवी को लेकर एरिया कमांडर अखिलेश गोप के दस्ते ने इस घटना को अंजाम दिया है.

सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि दो बाइक पर सवार पांच अपराधी पहुंचे और गाली गलौज के बाद ट्रैक्टर को आग के हवाले किया. फायरिंग भी की, जिससे एक मजदूर घायल हो गया. घटनास्थल से दो खोखे बरामद हुए हैं. आगे उग्रवादियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.
Loading...

(रिपोर्ट- ओमप्रकाश)

ये भी पढ़ें- बकरी के बच्चे के लिए अजगर से भिड़ा युवक, जान पर खेलकर बचाया मेमने का प्राण

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...