रांची में 50 लाख की नशे की बड़ी खेप जब्त, ट्रक से भेजा जा रहा बरेली

रांची में 50 लाख की नशे की बड़ी खेप जब्त की गई.

रांची में 50 लाख की नशे की बड़ी खेप जब्त की गई.

Ranchi News: रांची के नामकुम इलाके में पुलिस ने ट्रक में लदे 110 बोरे में बंद करीब 2 हज़ार किलो डोडा बरामद किया. इसकी कीमत 50 लाख रुपए आंकी गई है.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची में पुलिस (Ranchi Police) को सफलता हाथ लगी. नामकुम और तुपुदाना इलाके में पुलिस ने 121 बोरा डोडा बरामद किया. नामकुम पुलिस ने जहां जंगल में खड़े ट्रक से 110 बोरा गांजा बरामद किया, वहीं तुपुदाना इलाके में 11 बोरा अफीम का डोडा पुलिस ने छापेमारी के बाद जब्त किया. हालांकि दोनों कार्रवाई में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई.

रांची के नामकुम इलाके में पुलिस ने ट्रक में लदे 110 बोरे में बंद करीब 2 हज़ार किलो डोडा बरामद किया. इसकी कीमत 50 लाख रुपए आंकी गई है. इस मामले में चौंकाने वाला तथ्य ये सामने आए कि जब्त डोडे की खेप को उत्तर प्रदेश के बरेली ले जाया जाना था.

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नामकुम इलाके से डोडा का एक बड़ा कंसाइनमेंट बरेली भेजा जाना है. जिसके बाद टीम गठित कर छापेमारी की गई. एक ट्रक में लदे तकरीबन 50 लाख का डोडा बरामद किया गया. हालांकि नशे के सौदागर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए.

झारखंड के डोडे की डिमांड उत्तर प्रदेश के बरेली में बढ़ गई है, जिस वजह से तस्कर लगातार कंसाइनमेंट को बरेली भेजने की कोशिश कर रहे हैं. ताकि कई गुना ज्यादा मुनाफा कमाया जा सके. वही कोविडकाल में सोशल पुलिसिंग के साथ ऐसे तस्करों पर नजर रखना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बन गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज