लाइव टीवी
Elec-widget

रांची में बस स्टॉप से अगवा कर लॉ छात्रा से गैंगरेप, सभी 12 आरोपी गिरफ्तार

News18 Jharkhand
Updated: November 29, 2019, 9:07 AM IST
रांची में बस स्टॉप से अगवा कर लॉ छात्रा से गैंगरेप, सभी 12 आरोपी गिरफ्तार
रांची में लॉ की छात्रा को अगवा कर 12 युवकों ने किया गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित छात्रा (Victim) अपने दोस्त के साथ बस स्टॉप पर बैठकर बात कर रही थी. इस दौरान एक ऑल्टो कार में सवार छह युवक वहां आये और छात्रा को हथियार के बल पर कार में बिठाकर पास के गांव ले गए जहां उन्होंने उसके साथ बारी-बारी से रेप (Gang rape) किया.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में एक लॉ छात्रा (Law Student) को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा कांके स्थित एक बस स्टॉप पर अपने दोस्त के साथ बैठी हुई थी. इस दौरान वहां छह की संख्या में आए युवकों ने हथियार के बल पर उसे अगवा (Kidnap) कर लिया और पास के संग्रामपुर गांव ले जाकर गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों (Accused) ने अपने छह अन्य साथियों को वहां बुलाया. फिर इन सभी ने भी पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. यह घटना मंगलवार शाम की है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा अपने एक दोस्त के साथ बस स्टॉप पर बैठकर बात कर रही थी. इस दौरान एक ऑल्टो कार में सवार छह युवक वहां आये और छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगे. आरोपी सभी युवक नशे में थे और उनके पास हथियार भी था. छात्रा के दोस्त ने उसके साथ हो रही छेड़खानी का विरोध किया. इसपर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. फिर छात्रा को हथियार के बल पर जबरन कार में बिठाकर पास के गांव स्थित एक ईंट-भट्ठे के पास ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से रेप किया.

पुलिस ने सभी 12 आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है
पुलिस ने लॉ छात्रा से गैंगरेप के सभी 12 आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है


आरोपियों ने फोन कर अपने 6 अन्य साथियों को बुलाया

गैंगरेप से पीड़ित छात्रा बेहोश हो गई लेकिन तब भी आरोपियों का दिल नहीं पसीजा. उन्होंने फोन कर अपने छह अन्य साथियों को वहां बुलाया. जिसके बाद आए अन्य युवकों ने भी पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. इससे पीड़ित छात्रा फिर बेहोश हो गई, इस दौरान सभी 12 आरोपी वहीं बैठे रहे. पीड़िता के होश में आने के बाद आरोपियों ने उसे वापस बस स्टॉप ले जाकर छोड़ दिया, जहां से उसका अपहरण किया गया था. इसके बाद ये सभी आरोपी फरार हो गए. पीड़ित छात्रा किसी तरह अपने दोस्त की मदद से कांके थाना पहुंची और उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

कांके थाना प्रभारी विनय सिंह ने आनन-फानन में अपने वरीय पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद रांची के सीनियर एसपी ने आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया. पुलिस ने पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर सभी 12 आरोपियों को मामला सामने आने के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है.

(रिपोर्ट- ओमप्रकाश)
Loading...

ये भी पढ़ें- अवैध संबंध के शक में शख्स ने खेला खूनी खेल, पत्नी समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 8:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com