Home /News /jharkhand /

भारत बंद को वामदलों का समर्थन, निकालेंगे मशाल जुलूस

भारत बंद को वामदलों का समर्थन, निकालेंगे मशाल जुलूस

भारत बंद से पहले मशान जुलूस

भारत बंद से पहले मशान जुलूस

डीजल और पेट्रोल की कीमत में इतनी वृद्धि कभी नहीं हुई. इस महंगाई का बोझ हर वर्ग के लोगों के ऊपर पड़ रहा है. महंगाई से मध्यम वर्ग और गरीब सभी पीड़ित हैं. लोग तंग और तबाह हैं.

    पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही मूल्यवृद्धि के खिलाफ कांग्रेस के भारत बंद का वामदलों ने भी समर्थन किया है. सीपीआई नेता भुनेश्वर मेहता ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि 10 सितंबर को भारत बंद के दौरान झारखंड में भी चक्का जाम किया जायेगा. उन्होंने कहा कि इस बंद को लेकर उनकी पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है. रविवार की शाम बंद को सफल बनाने को लेकर मशाल जुलूस निकाला जाएगा. यह जुलूस अल्बर्ट एक्का चौक से निकाला जायेगा.

    सीपीआई नेता भुनेश्वर मेहता ने कहा कि आगामी 10 सितंबर को जन मुद्दों को लेकर आम हड़ताल करने का फैसला लिया गया है. मुख्य मुद्दा पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ते दाम हैं. उन्होंने कहा कि डीजल और पेट्रोल की कीमत में इतनी वृद्धि कभी नहीं हुई. इस महंगाई का बोझ हर वर्ग के लोगों के ऊपर पड़ रहा है. महंगाई से मध्यम वर्ग और गरीब सभी पीड़ित हैं. लोग तंग और तबाह हैं. बलात्कार, गैंगरेप, हत्या और डकैती हो रही है. विधि व्यवस्था चौपट होती जा रही है.

    उन्होंने कहा कि इन सारे मुद्दों को लेकर वाम दलों ने 9 तारीख की शाम को प्रदेश के हर जिले में मशाल जुलूस निकालने का फैसला लिया है. भुनेश्वर मेहता ने दावा करते हुए कहा कि 10 सितंबर के बंद को सफल बनाने में पूरा विपक्ष जुट गया है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर