झारखंड विधानसभा का टीवी चैनल लॉन्च, सोशल मीडिया पर लाइव देख सकेंगे कार्यवाही, CM हेमंत सोरेन ने किया शुभारंभ

सीएम हेमंत सोरेन ने किया शुभारंभ.

सीएम हेमंत सोरेन ने किया शुभारंभ.

झारखंड विधानसभा के टीवी चैनल लॉन्च पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधानसभाध्यक्ष और सदन के अधिकारी-कर्मचारियों को दी बधाई. सदन की कार्यवाही को लोग यूट्यूब और सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्मों पर भी देख सकेंगे.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा की कार्यवाही का झारखंड विधानसभा यूट्यूब चैनल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सीधा प्रसारण होगा. झारखंड देश का दूसरा ऐसा राज्य है जहां विधानसभा का अपना टीवी चैनल है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह हम सभी के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने इसके लिए विधानसभाध्यक्ष, विधानसभा के अधिकारियों और कर्मचारियों को शुभकामनाएं और बधाई दी. इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया.

विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो और मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मंगलवार झारखंड विधानसभा टीवी और स्टूडियो का शुभारंभ और लोकार्पण किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हम सभी के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष, विधानसभा के अधिकारियों और कर्मचारियों को इसके लिए शुभकामनाएं और बधाई दी.

यहां होगा प्रसारण

झारखंड विधानसभा की कार्यवाही का अब झारखंड विधानसभा के यूट्यूब चैनल तथा अन्य इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर सीधा प्रसारण होगा. विधानसभा के अपने टीवी चैनल पर भी इसका सीधा प्रसारण होगा. विधानसभाध्यक्ष रबींद्रनाथ महतो तथा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को झारखंड विधानसभा टीवी और स्टूडियो का शुभारंभ तथा लोकार्पण किया. इस मौके पर बताया गया कि यह देश की दूसरी विधानसभा है, जहां से सदन की कार्यवाही का सीधा प्रसारण किया जा सकेगा. झारखंड देश का दूसरा ऐसा राज्य है, जिसकी विधानसभा का अपना टीवी चैनल है. अब विधानसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण झारखंड विधानसभा के यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. इस मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में कलाकारों ने अपने प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज