लाइव टीवी

Jharkhand Assembly Election 2019: एलजेपी ने जारी की 5 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

Amitesh | News18 Jharkhand
Updated: November 14, 2019, 9:57 AM IST
Jharkhand Assembly Election 2019: एलजेपी ने जारी की 5 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट
लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान

साल के अंत में होने वाले झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 (Jharkhand Assembly Election) के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Election) के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है. एलजेपी की दूसरी लिस्ट में पांच सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है.

LJP ने दूसरी सूची में इन पांच सीटों पर उतारे उम्मीदवार

एलजेपी की जारी दूसरी सूची के मुताबिक जरमुंडी विधानसभा सीट से प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान चुनाव लड़ेंगे, बड़कागांव विधानसभा से बबलू सागर मुंडा, सिंदरी विधानसभा सीट से शैलेंद्रनाथ द्विवेदी, जमुआ से केदार पासवान और रामगढ़ विधानसभा सीट से मो. नईम अंसारी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

LJP ने पहली सूची में भी की थी 5 उम्मीदवारों की घोषणा

बता दें कि पहली सूची में भी एलजेपी ने 5 उम्मीदवारों की घोषणा की थी. एलजेपी झारखंड विधानसभा चुनाव में 50 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारेगी. मंगलवार को एलजेपी ने 5 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की थी.

LJP ने अभी तक कुल 10 सीटों पर उतारे हैं अपने उम्मीदवार

इसी के साथ अभी तक एलजेपी ने नगर भवनाथपुर, हुसैनाबाद, छतरपुर, विश्रामपुर, पाकी, जरमुंडी, बरकागांव, सिंदरी, जमुआ और रामगढ़ सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. बता दें कि एलजेपी बिहार और केंद्र में एनडीए का हिस्सा है, लेकिन झारखंड में उसने कम सीटों पर लड़ने से इनकार करते हुए अकेले उतरने की बात कही है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- झारखंड विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी पलामू से कर सकते हैं प्रचार अभियान की शुरुआत

ये भी पढ़ें:- झारखंड चुनाव: पहले चरण के लिए नामाकंन खत्म,अंतिम दिन इन दिग्गजों ने भरा पर्चा

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 9:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...