एनडीए गठबंधन में रहकर ही चुनाव लड़ेगी एलजेपी : वीरेंद्र प्रधान

लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए गठबंधन में रहते हुए ही 2019 के चुनावों में जनता के बीच जाएगी. झराखण्ड में पार्टी के नए अध्यक्ष के रूप में मनोनीत हुए वीरेंद्र प्रधान ने इस जानकारी को साझा किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पार्टी का जनाधार काफी मजबूत है.

0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: September 14, 2018, 6:03 PM IST
एनडीए गठबंधन में रहकर ही चुनाव लड़ेगी एलजेपी : वीरेंद्र प्रधान
लोजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान
0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: September 14, 2018, 6:03 PM IST
लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए गठबंधन में रहते हुए ही 2019 के चुनावों में जनता के बीच जाएगी. झराखण्ड में पार्टी के नए अध्यक्ष के रूप में मनोनीत हुए वीरेंद्र प्रधान ने इस जानकारी को साझा किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पार्टी का जनाधार काफी मजबूत है. इसे देखते हुए पार्टी के लोकसभा और विधानसभा चुनावों में अपने प्रत्याशी उतारेगी.हालांकि उन्होंने सीट बंटवारे की बात केंद्रीय नेतृत्व के ऊपर छोड़ अपने पत्ते फिलहाल नहीं खोले.

लोक जनशक्ति पार्टी के नए अध्यक्ष ने बताया कि अक्टूबर 28 एवं 29 को पार्टी की कार्यसमिति की बैठक होगी जिसमें कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेवारी देने के साथ-साथ आगामी चुनावों के मद्देनज़र जनाधार को मजबूत करने को लेकर भी टास्क दिए जाएंगे.उन्होंने कहा कि कार्यसमिति की बैठक जो पहले इसी माह 23 तारीख को होनी थी लेकिन प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए इसकी तिथि में बदलाव किए गए हैं. लोजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के आयुष्मान योजना की खुले दिल से प्रशंसा करते हुए बताया कि इस योजना से गरीब तबके के लोगों को काफी फायदा मिलेगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर