फेसबुक पर हुआ प्यार, लड़का हवालात और लड़की पहुंची बाल सुधार गृह

Ajay Lal | News18 Jharkhand
Updated: May 13, 2018, 2:47 PM IST
फेसबुक पर हुआ प्यार, लड़का हवालात और लड़की पहुंची बाल सुधार गृह
फेसबुक पर हुआ प्यार, लड़का पहुंचा हवालात और लड़की पहुंची बाल सुधार गृह

बालिक होने में आठ महीने की देरी है लिहाजा उसे बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया. वहीं लड़के को हवालात भेज दिया गया है.

  • Share this:
फेसबुक प्यार की गिरफ्त में एक युवक इलाहाबाद से रामगढ आया और फिर वहां से अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ बंगलुरू जाना चाहता था. लेकिन प्यार की इस अनोखी कहानी पर पुलिस की नजर पड़ गयी. फिर पुलिस ने लड़की को बाल सुधार गृह भेज दिया वहीं लड़का हवालात में है.

जानकारी के मुताबिक युवक मोहम्मद खालीद उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद का रहने वाला है. कुछ माह पहले उसे रांची के नुसरत से फेसबुक पर दोस्ती हई थी. देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, और फिर एक दिन युवक मोहम्मद खालीद इलाहाबाद से नुसरत से मिलने रामगढ़ आया और वहां से दोनों ने बंगलुरू जाने की योजना बनायी. लेकिन तभी लड़की के एक रिश्तेदार ने नुसरत को पहचान लिया और फिर दोनों को जीआरपी के हवाले किया गया.

जीआरपी की गिरफ्तारी के बाद युवती ने कहा कि वह घर नहीं जाना चाहती खालीद के साथ जाना चाहती है लेकिन उसे अपनी उम्र का ध्यान नहीं रहा. बालिक होने में आठ महीने की देरी है लिहाजा उसे बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया. वहीं लड़के को हवालात भेज दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2018, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...