Assembly Banner 2021

प्रेमी युगल के शव कुएं से हुए बरामद, आत्महत्या की शंका

कुएं से मिले शवों में से एक

कुएं से मिले शवों में से एक

युवक की शव की शिनाख्त नया टोला निवासी के रूप में हुई है जबकि युवती सिमडेगा की निकली, जो घर से लगभग दो माह से गायब थी. शव के साथ पुलिस को मोबाइल भी बरामद हुआ है.

  • Share this:
झारखंड की राजधानी रांची के बुढ़मू थाना क्षेत्र में कुएं से एक युवक युवती का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी पैल गई. मुन्ना नयाटोली स्थित कुएं से यह शव बरामद हुए. दोनों के प्रेमी युगल होने की पुलिस आशंका जता रही है. यह खुद कुएं में कूदे या फिर किसी ने इनको मार कुएं में डाला, यह पुलिस के लिए जांच का विषय है. युवक की  शव की शिनाख्त नया टोला निवासी के रूप में हुई है जबकि युवती सिमडेगा की निकली, जो घर से लगभग दो माह से गायब थी. शव के साथ पुलिस को मोबाइल भी बरामद हुआ है.

बुढ़मू थाना क्षेत्र के मुन्ना नया टोली स्थित एक कुएं से पुलिस ने प्रेमी युगल का शव बरामद किए. दोनों शव काफी सड़ी गली अवस्था में थे. लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी तो वह आनन-फानन मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को शवों के पास से एक मोबाइल,फोटो व एक पर्स मिला, जिसमें पैसे थे.ग्रामीणों के अनुसार, दोनों प्रेमी युगल थे और जाति समाज के डर से कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली . दोनों पिछले दो महीने से अधिक समय से गायब बताए जा रहे हैं.


यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव से पहले लालू ने जेल से लिखा समर्थकों के नाम खत, कहा- आप हैं तो मैं हूं




यह भी पढ़ें - देवघर की वादियों से प्रभावित हुए बॉलीवुड कलाकार, इस गांव में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज