Jharkhand: मधुपुर उपचुनाव में भाजपा को घर में ही मिली चुनौती, इलाके से दो बार विधायक राज पलिवार रहे गायब

झारखंड में मधुपुर सीट जीतने के लिए भाजपा पूरा जोर लगा रही है.

झारखंड में मधुपुर सीट जीतने के लिए भाजपा पूरा जोर लगा रही है.

झारखंड की मधुपुर सीट पर जीत के लिए भाजपा का पूरा जोर लगा रही है, ताकि हेमंत सरकार पर दबाव बनाया जा सके. यह भाजपा के लिए प्रतिष्‍ठा वाली सीट बन गई है.

  • Last Updated: March 31, 2021, 6:40 PM IST
  • Share this:
रांची. झारखंड की मधुपुर सीट पर जीत के लिए भाजपा का पूरा जोर लगा रही है, ताकि हेमंत सरकार पर दबाव बनाया जा सके. यह भाजपा के लिए प्रतिष्‍ठा का भी सवाल है. भाजपा नेतृत्‍व को भरोसा था कि पिछले चुनाव में भाजपा उम्‍मीदवार के रूप में राज पलिवार को हासिल कैडर वोट और गंगा नारायण को हासिल वोट मिल जायेंगे तो भाजपा उम्‍मीदवार की जीत का रास्‍ता साफ हो जायेगा. लेकिन इसी साल दुमका और बेरमो विधानसभा उप चुनाव में भाजपा उम्‍मीदवार को पराजय मिली है. ऐसे में भाजपा का पूरा जोर है मधुपुर सीट जीतने के लिए कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है.

राज पलिवार ने सोशल मीडिया पर इशारों इशारों में अपनी भावना जाहिर कर दी है. 24 घंटे में अपने दो फेसबुक पोस्‍ट में लिखा-राम राम जी, '' दुनिया का उसूल है जब तक काम है तब तक तेरा नाम है, वरना दूर से सलाम है. एक अन्‍य पोस्‍ट में लिखा कि '' कर न सके हम प्‍यार का सौदा कीमत कुछ ऐसी थी- बुरा न मानो होली है''.

29 मार्च को ट्वीटकर के अपने इस पोस्‍ट में उन्‍होंने अमित शाह और भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा को भी टैग किया है.चार दिन पहले अपने फेसबुक पोस्‍ट में शायराना अंदाज में संदेश दिया है  दिल से.. '' मुसाफिर कल भी था मुसाफिर आज भी हूं, कल अपनों की तलाश में था, आज अपनी तलाश में हूं . दो टर्म विधायक और मंत्री और पार्टी के प्रदेश उपाध्‍यक्ष रहे पलिवार की इलाके में पैठ तो रही ही है. देखना यह है कि पार्टी उन्‍हें किस तरह मना पाती है और 17 अप्रैल को होने वाले चुनाव में पलिवार फैक्‍टर का क्‍या असर होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज