Madhupur By election: सीएम हेमंत का बीजेपी पर निशाना- बाहर से शिकारी आए हैं लेकिन खाली हाथ जाएंगे

मधुपुर उपचुनाव को लेकर सीएम हेमंत सोरेन समेत कई मंत्री प्रचार अभियान में उतर गये हैं.

मधुपुर उपचुनाव को लेकर सीएम हेमंत सोरेन समेत कई मंत्री प्रचार अभियान में उतर गये हैं.

Madhupur By election: सीएम हेमंत सोरेन ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी बताए कि उन्हें गरीब का निवाला इतना क्यूं अखर रहा था कि उन्होंने 11 लाख गरीबों से राशन छीन लिया.

  • Share this:
रिपोर्ट- मनीष दुबे 

देवघर. मधुपुर उपचुनाव (Madhupur By election) के मद्देनजर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन (Hemant Soren) ने शुक्रवार को मारगोमुण्डा प्रखंड के थाना मैदान में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी बाहर से कई शिकारी लोग शिकार करने आए हैं, परन्तु उनको पता नहीं है कि सब खाली वापस चले जायेंगे. खैर लोकतंत्र का पर्व है किसी को मना नहीं किया जा सकता. अब जनता को किसी प्रकार का लोभ देकर वोट नहीं ले पाएंगे.

सीएम ने कहा कि जेएमएम नौजवानों की पार्टी है. सभी समुदायों की पार्टी है. उन्होंने कहा कि भाजपा बड़े लोगों की पार्टी बनकर रह गई. बोलते थे महंगाई कम कर देंगे, क्या आज महंगाई कम हुई. क्या नहीं आज हम सब कुछ कई गुना महंगे दामों में खरीद रहे हैं.

सीएम ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी बताए कि उन्हें गरीब का निवाला इतना क्यूं अखर रहा था कि उन्होंने 11 लाख गरीबों से राशन छीन लिया था. जबकि हमारी सरकार ने आते ही 15 लाख नये लाभुकों को राशन कार्ड से जोड़ा है.
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि बीजेपी गंगा नारायण को लेकर मैदान में उतरी है. वही गंगा नारायण ने 2019 विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राज पलिवाल को हराने का काम किया था. ये लोग खरीद बिक्री की राजनीति जानते हैं. इसके सिवा कुछ नहीं जानते.

इस मौके पर सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ने महागठबंधन प्रत्याशी हफीजुल हसन को जीत दिलाने की अपील की. कहा कि यही पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

बता दें कि पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसानी के निधन के कारण मधुपुर में उपचुनाव हो रहा है. जेएमएम ने उनके बड़े बेटे हफीजुल हसन को मैदान में उतारा है. हफीजुल हेमंत सरकार में मंत्री है. ऐसे इस चुनाव में सरकार की साख दांव पर लगी हुई है. 17 अप्रैल को मधुपुर में वोट डाला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज