Madhupur By Election: बीजेपी में उम्मीदवार को लेकर गहन मंथन, राज पालिवाल पर लग सकती है मुहर

मधुपुर उपचुनाव को लेकर प्रदेश बीजेपी चुनाव समिति की अहम बैठक हुई.

मधुपुर उपचुनाव को लेकर प्रदेश बीजेपी चुनाव समिति की अहम बैठक हुई.

Madhupur By Election: प्रदेश बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में मधुपुर उपचुनाव के मद्देनजर संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने बड़े नेताओं से वन टू वन बात की.

  • Share this:
रांची. मधुपुर उपचुनाव (Madhupur By Election) को लेकर भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शनिवार को करीब डेढ़ घंटे तक चली. प्रदेश मुख्यालय में आयोजित बैठक में प्रत्याशी के चयन पर मंथन हुआ. दरअसल भाजपा (BJP) की कोशिश है कि सहयोगी आजसू (AJSU) को विश्वास में लेकर मधुपुर में प्रत्याशी उतारा जाए.

चुनाव समिति की बैठक में मधुपुर उपचुनाव के मद्देनजर संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने बड़े नेताओं से वन टू वन बात की. बैठक के बाद पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से भी उन्होंने बात की. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने की. बैठक में भाजपा विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

चुनाव प्रभार का जिम्मा बाबूलाल मरांडी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश या संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह को मिल सकता है. मधुपुर उपचुनाव के लिए यह बैठक बेहद ही महत्वपूर्ण थी. इस बैठक में एनडीए प्रत्याशी को लेकर भी सहमति बन सकती है. प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, बाबूलाल मरांडी, विद्युत वरण महतो, सुदर्शन भगत, रविन्द्र राय, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, नीलकंठ मुंडा और धर्मपाल सिंह मौजूद थे.

बता दें कि झारखंड की मधुपुर सीट पर उपचुनाव होना है. 23 अप्रैल को मतदान है. पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन के बाद यह सीट खाली हुई है. उनके पुत्र हफीजुल अंसारी को हेमंत सरकार में मंत्री बनाया गया है. जेएमएम हफीजुल को मधुपुर सीट पर उम्मीदवार बनाएगा. हफीजुल को मंत्री पद बरकरार रखने के लिए उपचुनाव में जीत दर्ज कराना जरूरी होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज