IPL के लिए रवाना होने से पहले माही ने भी करवाया Corona Test, रिपोर्ट का इंतजार

माही ने बुधवार को कोरोना टेस्ट के लिए एक निजी लैब को अपना स्वाब दिया. (फाइल फोटो)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को टेस्ट के लिए दिया स्वाब, जल्दी ही रवाना होंगे यूएई.

  • Share this:
    रांची. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और IPL की चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी बुधवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाया. इसके लिए दिन में उन्होंने स्वाब टेस्टिंग के लिए निजी लैब को दिया. हालांकि फिलहाल उनकी रिपोर्ट आने का इंतजार है. गौरतलब है कि आईपीएल के लिए यूएई रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों, स्टाफ और प्रबंधन सदस्यों का कोरोना टेस्ट होना अनिवार्य है और इसी के चलते माही ने भी ये टेस्ट करवाया है. कोरोना वायरस के कारण टली इंडियन प्रीमियर लीग की टीमें अब इसके 13वें चरण की तैयारी में जुटी हुई हैं.

    रांची में ही तैयारी कर रहे हैं धोनी
    इसी क्रम में धोनी भी रांची में आईपीएल की तैयारियों में जुटे हैं. उल्लेखनीय है कि धोनी इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के तौर पर मैदान में उतरेंगे. सीएसके इससे पहले तीन बार आईपीएल विजेता रह चुकी है. इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाएगा.

    दो साल और चेन्नई के साथ रहेंगे धोनी
    वहीं सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथ का कहना है कि धोनी 2021 और 2022 में भी आईपीएल फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहेंगे और चेन्नई के साथ उनके जुड़े रहने की उम्मीद है. गौरतलब है कि पिछले साल आयोजित विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से धोनी ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.