होम /न्यूज /झारखंड /

क्रिकेटर और किसान के बाद अब 'बाहुबली' बने महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी ने बताई 'अथर्व' की कहानी

क्रिकेटर और किसान के बाद अब 'बाहुबली' बने महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी ने बताई 'अथर्व' की कहानी

Mahendra Singh Dhoni Novel: रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट और किसानी में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब अथर्व नॉवेल में एक वीर योद्धा के किरदार में नजर आ रहे हैं.

Mahendra Singh Dhoni Novel: रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट और किसानी में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब अथर्व नॉवेल में एक वीर योद्धा के किरदार में नजर आ रहे हैं.

Mahendra Singh Dhoni Novel: क्रिकेट और किसानी के बाद अब कलाकारी की दुनिया में भी महेंद्र सिंह धोनी का नाम अब बड़े स्तर पर सामने आ रहा है. धोनी अब पर्दे पर एक सुपरस्टार के तौर पर नजर आने वाले हैं. लेकिन, इस सुपरस्टार का जलवा थोड़ा अलग होगा. दरअसल धोनी एक ग्राफिक नॉवेल 'अथर्व' में नजर आ रहे हैं जिसका फर्स्ट लुक खुद माही ने जारी किया है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. क्रिकेट और किसानी के बाद अब कलाकारी की दुनिया में भी महेंद्र सिंह धोनी का नाम अब बड़े स्तर पर सामने आ रहा है. धोनी अब पर्दे पर एक सुपरस्टार के तौर पर नजर आने वाले हैं. लेकिन, इस सुपरस्टार का जलवा थोड़ा अलग होगा. दरअसल धोनी एक ग्राफिक नॉवेल ‘अथर्व’ में नजर आ रहे हैं जिसका फर्स्ट लुक खुद माही ने जारी किया है. बता दें, महेंद्र सिंह धोनी की ग्राफिक्स नॉवेल का ट्रेलर जारी हो गया है. धोनी बाहुबली की तरह एक योद्धा के अवतार में नजर आ रहे हैं.‌ दरअसल यह ग्राफिक्स नॉवेल एक वेब सीरीज है,‌ जिसमें लोग धोनी के एनिमेटेड अवतार का एक्शन रूप देखने मिलेगा.‌ अथर्व द ओरिजिन नाम की यह वेब सीरीज रमेश थालिमनी की किताब पर आधारित है.

जानें नोवेल में क्या होगा खास 

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इस वेब सीरीज के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि इसमें ब्रह्मांड के सभी पहलुओं को दिखाया जाएगा. अथर्व द ओरिजिन एक पौराणिक विज्ञान कथा पर आधारित ग्राफिक्स फिल्म होगी, जो एक अघोरी की रहस्यमयी यात्रा और उसकी चुनौतियों को दर्शाती है. साक्षी धोनी ने बताया कि इस फिल्म के ग्राफिक्स में हाईटेक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है.‌‌ उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम इस ब्रह्मांड के सभी पहलुओं को देखें और हर चरित्र व कहानी को यथासंभव सटीकता के साथ स्क्रीन पर लाएं. वेब-सीरीज हमारे उद्देश्य को एक फीचर फिल्म में ढालने से बेहतर है.’ धोनी और साक्षी ने ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ कंपनी बनाई थी जिसने 2019 में डिज्नी+ हॉटस्टार के लिए अपना डेब्यू प्रोजेक्ट -द रॉर ऑफ द लायन का भी निर्माण किया.

एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे धोनी 

अथर्व द ओरिजिन में महेंद्र सिंह धोनी एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं, जो दानव सेना के खिलाफ लड़ते हुए नजर आएंगे. फिल्म धोनी एंटरटेनमेंट के तहत बनाई जा रही है. इसके ट्रेलर ने धोनी के प्रशंसकों के बीच में हलचल पैदा कर दी है. हमेशा की तरह एक बार फिर धोनी के नए किरदार ने लोगों को चौंकाया है. ऐसा लग रहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने क बाद धोनी नए रास्ते तलाश रहे हैं और ‘अथर्व’ उनमें से एक है. धोनी आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2022) में 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलते नजर आएंगे. धोनी की कप्तानी में टीम पिछले सीजन में भी चैंपियन बनी थी.

इस नॉवेल के लेखक रमेश थालीमनी ने बताया कि वह धोनी के ग्राफिक्स एनिमेटेड किरदार को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने बताया कि इसके जरिए लोगों को यह बताने की कोशिश होगी कि एक महान कार्य के लिए किसी भी चुनौती का सामना बहादुरी के साथ किया जा सकता है.

Tags: Dhoni new look, Mahendra Singh Dhoni, Web Series

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर